Home Featured दुर्घटना का शिकार होकर सड़क पर पड़े मजदूर को पुलिस ने तत्परता से पहुंचाया अस्पताल।
February 28, 2024

दुर्घटना का शिकार होकर सड़क पर पड़े मजदूर को पुलिस ने तत्परता से पहुंचाया अस्पताल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: सड़क दुर्घटना में घायल एक 60 वर्षीय बुजुर्ग को सड़क से उठाकर तत्परता से अस्पताल पहुंचाने में दरभंगा पुलिस का मानवीय चेहरा सामने आया है। हलांकि इस तत्परता के वाबजूद मजदूर की स्थिति गंभीर बताई जा रही है और उसका इलाज डीएमसीएच के इमरजेंसी विभाग में चल रहा है।दरअसल, बुधवार की देर शाम जिले के भालपट्टी ओपी अंतर्गत अदलपुर चौक के निकट एक तेज रफ्तार वाहन ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को ठोकर मार दिया और फरार हो गया। बुजुर्ग घायल हो कर सड़क पर पड़े थे। इसी दौरान इसकी सूचना मिलते ही 5 मिनट के अंदर भालपट्टी ओपी की गश्ती गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची और तुरंत उसे पुलिस जीप में लादकर डीएमसीएच लाया गया। बताया जाता है कि घटनास्थल से डीएमसीएच महज 15 मिनट में पुलिस ने उसे पहुंचाया और तत्परता से चिकित्सा उपलब्ध करवाया गया। डॉक्टरों के अनुसार घायल बुजुर्ग की स्थिति फिलहाल नाजुक बताई जा रही है।

Advertisement

दुर्घटना में घायल की पहचान अदलपुर निवासी 60 वर्षीय भोला चौपाल के रूप में हुई है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि वह मुरिया गांव में ईंट भट्ठा पर मजदूरी कर घर वापस लौट रहा था।

मौके पर मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गयी है। मौके पर मौजूद कुछ ग्रामीण भी फिलहाल घायल के साथ डीएमसीएच पहुंचे हैं।

Advertisement
Share

Check Also

दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर के बीच हुआ ऐतिहासिक समझौता।

दरभंगा: दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर दरभंगा के बीच एक ऐतिहासिक सम…