Home Featured विधायक की शिकायत लेकर थाना पहुंचे ग्रामीणों पर पुलिस ने कर दिया आचार संहिता उलंघन का केस।
3 weeks ago

विधायक की शिकायत लेकर थाना पहुंचे ग्रामीणों पर पुलिस ने कर दिया आचार संहिता उलंघन का केस।

दरभंगा: विधायक पर एफआईआर की मांग को लेकर थाना पर पहुंचना ग्रामीणों को महंगा पड़ा। जिले के अशोक पेपर मिल थाना की पुलिस ने विधायक की शिकायत लेकर पहुंचे ग्रामीणों पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में 18 नामजद एवं अन्य 50 से 60 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक स्थानीय हायाघाट के भाजपा विधायक रामचंद्र प्रसाद एवं गंगदह गांव के भोला कुमार यादव से हुए आपसी विवाद में दिए गए आवेदन को लेकर एफआईआर दर्ज नहीं होने के बाद अपने ग्रामीण एवं समर्थकों के साथ बीते शनिवार को एपीएम थाना का घेराव कर प्रदर्शन किया था।

Advertisement

थानाध्यक्ष हरिद्वार शर्मा ने बताया कि स्थानीय विधायक से आपसी विवाद को लेकर बहेड़ी थाना क्षेत्र के गंगदह गांव निवासी भोला कुमार यादव ने भारी संख्या में अपने समर्थकों के साथ नाजायज जमाबड़ा लगाकर थाना परिसर में पहुंच कर हो हंगामा किया था। इस दौरान आदर्श आचार संहिता एवं धारा 144 का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज किया गया।

Advertisement

इनमें सगुनिया गांव के डोमू पासवान, बिंदेश्वर यादव शिवराम गांव के स्वतंत्र झा, रोहित यादव, राकेश यादव, श्याम यादव, बैद्यनाथ यादव, राजकुमार दास एवं बिहरौना गांव के दयालू यादव, फूलचंद देवी, कारी यादव, दिनेश यादव, अजीत पासवान, राहुल यादव, विपिन कुमार एवं थाना क्षेत्र के सहोड़ा गांव निवासी मनीष कुमार सिंह सहित 50 से 60 अज्ञात व्यक्तियों पर प्राथमिक की दर्ज की गई है।

Advertisement

थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि धारा 144 लागू होने पर संबंधित व्यक्तियों को अविलंब थाना से भीड़ खाली करने के लिए कहा था। लेकिन कोई भी लोग भीड़ को खाली नहीं किया एवं हंगामा व नारेबाजी करने लगे, जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …