Home Featured गोपालजी ठाकुर के जनसंपर्क में दिखा गजब का नजारा, पुष्पवर्षा के साथ हुआ स्वागत।
April 28, 2024

गोपालजी ठाकुर के जनसंपर्क में दिखा गजब का नजारा, पुष्पवर्षा के साथ हुआ स्वागत।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की तिथि ज्यों ज्यों नजदीक आ रही है, प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क अभियान भी तेज कर दिया गया है। इसी क्रम में दरभंगा के सांसद सह एनडीए प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर ने रविवार को बहादुरपुर विधानसभा अंर्तगत हनुमान नगर प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क किया। बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी भी उनके साथ थे।

Advertisement

सांसद श्री ठाकुर के साथ एकतरफ जहां मोटरसाईकिल पर सवार समर्थकों का काफिला था, वहीं सांसद के स्वागत में जगह जगह जनसैलाब भी उमड़ रहा था। इस भीषण गर्मी में भी लोगों में एक अलग ही उत्साह का संचार दिख रहा था।

रास्ते मे कई जगह आमजनों द्वारा सांसद के काफिले पर फूलों की वर्षा भी की गई। केंद्रीय नेतृत्व एवं एनडीए सरकार के साथ साथ गोपालजी ठाकुर जिंदाबाद के नारे से आकाश गुंजयमान हो रहा था।

Advertisement

भ्रमण में जनसमर्थन देख मंत्री हरि साहनी गदगद नजर आए। उन्होंने कहा कि गरीबों के नेता नरेंद्र मोदी ने जो कार्य किया है, उसी के बदौलत आज चुनाव परिणाम से पहले आमजन अबकी बार चार सौ पार का नारा लगा रहे हैं।

सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के एनडीए सरकार ने जो कार्य किये हैं, उससे सभी काफी उत्साहित हैं। इसी का परिणाम है कि जनसंपर्क के दौरान जनसैलाब उमड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बहादुरपुर विधानसभा में जो मत पिछली बार प्राप्त हुए थे, उससे अधिक मत इस बार प्राप्त होगा।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …