Home Featured गोपालजी ठाकुर के जनसंपर्क में दिखा गजब का नजारा, पुष्पवर्षा के साथ हुआ स्वागत।
2 weeks ago

गोपालजी ठाकुर के जनसंपर्क में दिखा गजब का नजारा, पुष्पवर्षा के साथ हुआ स्वागत।

देखिए वीडियो भी

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की तिथि ज्यों ज्यों नजदीक आ रही है, प्रत्याशियों द्वारा जनसंपर्क अभियान भी तेज कर दिया गया है। इसी क्रम में दरभंगा के सांसद सह एनडीए प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर ने रविवार को बहादुरपुर विधानसभा अंर्तगत हनुमान नगर प्रखंड के कई गांवों में जनसंपर्क किया। बिहार सरकार के मंत्री हरि साहनी भी उनके साथ थे।

Advertisement

सांसद श्री ठाकुर के साथ एकतरफ जहां मोटरसाईकिल पर सवार समर्थकों का काफिला था, वहीं सांसद के स्वागत में जगह जगह जनसैलाब भी उमड़ रहा था। इस भीषण गर्मी में भी लोगों में एक अलग ही उत्साह का संचार दिख रहा था।

रास्ते मे कई जगह आमजनों द्वारा सांसद के काफिले पर फूलों की वर्षा भी की गई। केंद्रीय नेतृत्व एवं एनडीए सरकार के साथ साथ गोपालजी ठाकुर जिंदाबाद के नारे से आकाश गुंजयमान हो रहा था।

Advertisement

भ्रमण में जनसमर्थन देख मंत्री हरि साहनी गदगद नजर आए। उन्होंने कहा कि गरीबों के नेता नरेंद्र मोदी ने जो कार्य किया है, उसी के बदौलत आज चुनाव परिणाम से पहले आमजन अबकी बार चार सौ पार का नारा लगा रहे हैं।

सांसद गोपालजी ठाकुर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं बिहार के एनडीए सरकार ने जो कार्य किये हैं, उससे सभी काफी उत्साहित हैं। इसी का परिणाम है कि जनसंपर्क के दौरान जनसैलाब उमड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बहादुरपुर विधानसभा में जो मत पिछली बार प्राप्त हुए थे, उससे अधिक मत इस बार प्राप्त होगा।

Share

Check Also

चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने गोपाल जी ठाकुर के समर्थन में किया रोड शो।

दरभंगा: बिहार के दरभंगा लोकसभा चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह उपम…