Home Featured निजामुद्दीन हत्याकांड के फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एमएसयू ने किया प्रदर्शन।
January 5, 2023

निजामुद्दीन हत्याकांड के फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एमएसयू ने किया प्रदर्शन।

दरभंगा: बदरबन्ना के मोहम्मद निजामुद्दीन हत्याकांड के फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को अनुमंडल परिसर में प्रदर्शन कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की गई।

एमएसयू नेता जिला पार्षद सागर नवादिया ने कहा कि अब तक 14 नामजद अभियुक्तों में सिर्फ पांच अभियुक्त को ही गिरफ्तार किया गया है जबकि मुख्य अभियुक्त सहित नौ फरार हैं। पुलिस फरार अभियुक्त को गिरफ्तार करने के प्रति उदासीन है। प्रदर्शनकारियों द्वारा अनुमंडल पुलिस कार्यालय पर प्रदर्शन करने का प्रयास किया गया लेकिन पुलिस सुरक्षा के कारण अनुमंडल परिसर में प्रदर्शन किया गया। उन्होंने कहा कि हत्या की साजिश करने वाला एक सामाजिक कार्यकर्ता है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि पुलिस के साथ हुए समझौता में स्पीडी ट्रायल के तहत मुकदमा चलाने की बात हुई थी, लेकिन अब तक पुलिस की वादा खिलाफी देखी गई है 45 दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक मामले का सुपरविजन है। जिला पार्षद अमित ठाकुर ने कहा कि आज गुरुवार को डीएसपी से सकारात्मक वार्ता के बाद आंदोलन को स्थगित किया जा रहा है, उनसे आश्वासन मिला है कि जल्द से जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। धरना-प्रदर्शन में कन्हैया, अमित रोहित मिश्रा, कुणाल सिंह, गुड्डू शहजा, अहमद सहित दर्जनों ग्रामीण शामिल थे।

Share

Check Also

प्रसव के लिए नर्सिंग होम पहुंची महिला की मौत पर जमकर हुआ बवाल।

दरभंगा: जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के शहर से सटे एक नर्सिंग होम में महिला मरीज की मौत …