Home Featured एम्स को लेकर 24 जनवरी को भाजपा का होगा विशाल धरना, प्रदेश अध्यक्ष सहित जुटेंगे कई जिलों के नेता।
1 week ago

एम्स को लेकर 24 जनवरी को भाजपा का होगा विशाल धरना, प्रदेश अध्यक्ष सहित जुटेंगे कई जिलों के नेता।

दरभंगा: जिला भाजपा की बैठक सोमवार को जिलाध्यक्ष जीवछ सहनी की अध्यक्षा में जिला कार्यालय पर हुई। इसमें आगामी 24 जनवरी को पूर्व से प्रस्तावित एम्स परिसर में विशाल धरना देने का निर्णय लिया गया। इस धरने में प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल भी भाग लेंगे। साथ में मिथिला के कई बड़े नेता भी शामिल होंगे। इस धरना में हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि एम्स का निर्माण जल्द हो, इसके लिए हम लोगों ने संसद से लेकर विधानसभा तक आवाज उठायी। लेकिन जब मिट्टीकरण का काम हो गया और कुछ दिनों में निर्माण कार्य शुरू होता इसी बीच दूसरी जगह जमीन देने की बात कहकर काम रोक दिया गया। इसके विरोध में भाजपा ने पूरे जिले के लोगों से धरने में शामिल होने का आह्वान किया है। साथ ही सरकार से मांग की है कि जल्द शेष बची जमीन का हस्तांतरण कर एम्स निर्माण में बाधा को दूर करें।

Advertisement

बैठक में विधान पार्षद हरि सहनी, लोस क्षेत्र प्रभारी राम कुमार झा, प्रदेश मंत्री डॉ. धर्मशीला गुप्ता, ज्योति कृष्ण झा लवली, सुजीत मल्लिक, जिला मीडिया प्रभारी अमलेश झा, अभय झा, संजीव साह ,उमेश चौधरी, राजेश रंजन, ब्रह्मानंद यादव, दिलीप भारती, मणिकांत झा, कन्हाई पासवान, पप्पू गुप्ता सहित कई भाजपा कार्यकर्ता व नेता शामिल थे।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…