Home Featured पुलिस पर अनावश्यक घर में घुसकर पिटाई का आरोप, पीड़िता ने सिटी एसपी से लगाई न्याय की गुहार।
1 week ago

पुलिस पर अनावश्यक घर में घुसकर पिटाई का आरोप, पीड़िता ने सिटी एसपी से लगाई न्याय की गुहार।

दरभंगा: पुलिसिया बर्बरता का एक और मामला इनदिनों चर्चा में है। पीड़िता द्वारा आवेदन देने के बाबजूद प्राथमिकी तक दर्ज नहीं होने के बाद इसकी शिकायत लेकर पीड़िता ने सिटी एसपी से न्याय की गुहार लगायी है।

दअरसल, जिले की जाले थाना की पुलिस पर एक महिला ने घर में घुसकर बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया है। घटना 10 जनवरी का बताया जा रहा है। इसी को लेकरबसोमवार को महिला परिजनों के साथ एसएसपी से गुहार लगाने पहुंची। लेकिन देर हो जाने के कारण मुलाकात नही हो सकी। इसके बाद पीड़िता जाले शंकर चौक निवासी ओम शंकर ठाकुर की पत्नी पारो देवी ने सीटी एसपी को आवेदन दिया और न्याय की गुहार लगाई। सीटी एसपी सागर कुमार ने सदर एसडीपीओ से मामले की जांच कराने की बात कही।

Advertisement

सीटी एसपी से किए गए शिकायत में पारो देवी ने कहा है कि 10 जनवरी की शाम करीब 7 बजे वह अपने घर में थी। तभी पुलिस जीप उसके दरवाजे पर रुकी और एक महिला पुलिस पदाधिकारी अंदर आकर उसके साथ लाठी डंडे से मारपीट करने लगी। जब उनसे पूछा कि किस कारण मारपीट किया है, आखिर क्या कसूर है तो कुछ भी नही बताई। जब आस पास के लोग इक्कठा होने लगे तो बाहर निकल कर जीप से निकल गई।

इसके बाद जब पारो देवी के परिजनों थाना जाकर मामला बताया और गुनाह के संबंध में पूछा तो थाना पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कोई जवाब नही दिया। पारो देवी ने इसकी शिकायत 11 जनवरी को महिला थाना में किया था।

इस संबंध में पूछने पर जाले थानाध्यक्ष यशोदानंद पांडे ने कहा कि पारो देवी बगल के एक महिला के मोबाइल पर किसी ऑनलाइन सर्विस का ओटीपी मंगवाई थी। जब वह महिला ओटीपी बताने से मना किया तो उसके साथ गली गलौज किया था। इसकी शिकायत थाना में किया गया था।इसी बात की जांच और गाली गलौज नही करने को लेकर पुलिस गई थी। समझा बुझा कर पुलिस वापस आ गई। किसी तरह का मारपीट नही किया गया है।गलत आरोप लगाया जा रहा है।

Share

Check Also

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में मिथिला के प्रसिद्ध पान और माखन से किया जाएगा अतिथि सत्कार : सांसद।  

दरभंगा : 28 व 29 जनवरी को आहूत प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी पूरी कर ली गई है। मिथिल…