Home Featured उत्पाद विभाग की टीम पर हमला मामले में प्राथमिकी दर्ज, चार गिरफ्तार।
January 25, 2023

उत्पाद विभाग की टीम पर हमला मामले में प्राथमिकी दर्ज, चार गिरफ्तार।

दरभंगा: रविवार की देर शाम विशनपुर थाना क्षेत्र के बड़की डिलाही गांव में शराब कारोबारी को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर हमला मामले में विशनपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी। इसमें 11 नामजद जबकि कई अज्ञातों को अभियुक्त बनाया गया है। प्राथमिकी के बाद सोमवार की रात कई गाड़ियों से पुलिस बरकी डीलाही पहुँची और हमला के आरोपी करने वाले चार लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 

थानाध्यक्ष अकमल खुर्शीद ने बताया कि गोविंद पासवान, कैलाश पासवान, वकील सहनी और छेदी सहनी को गिरफ्तार किया गया है। घटना को लेकर उत्पाद विभाग के एएसआई संजीत कुमार पासवान के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में ग्यारह लोगो को नामजद किया गया है।अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Advertisement

मालूम हो कि रविवार की देर शाम शराब कारोबारी को पकड़ने गई उत्पाद विभाग की टीम पर कारोबारी एवं उनके सहयोगियों ने हमला बोल दिया था।लोगो ने उत्पाद विभाग की गाड़ियों पर रोड़ा पत्थर बरसाने लगे थे। किसी तरह जान बचाकर टीम वहां से भागी। टीम में शामिल एएसआई संजीत कुमार पासवान, ड्राइवर सोनू कुमार रजक, होम गार्ड के जवान सुधीर कुमार चौपाल, प्राइवेट ड्राइवर गंगा प्रसाद यादव को गंभीर रुप से घायल हो गए थे।सभी जख्मियों को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया था।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…