Home Featured फिर सामने आया शराब माफिया का कहर, गोली मारकर कर दी दुकानदार की हत्या!
January 28, 2023

फिर सामने आया शराब माफिया का कहर, गोली मारकर कर दी दुकानदार की हत्या!

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में आए दिन शराब माफिया अपना कहर निर्दोष लोगों पर बरपा रहे हैं। आए दिन शराब माफिया कहीं न कहीं घटना को अंजाम देते रहते है। शराब तस्करों द्वारा सेवानिवृत चौकीदार के हत्या का एक पखवाड़ा भी नहीं बीता था कि शराब तस्करों ने एक नई घटना को अंजाम दिया है।

कुशेश्वरस्थान थानाक्षेत्र के हथरा गांव निवासी राज कुमार यादव को शराब तस्करों द्वारा गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

Advertisement

घटना के संबध में जानकारी देते हुए मृतक राजकुमार यादव के भतीजे दसरथ यादव ने बताया कि शुक्रवार की संध्या को गांव के ही शराब तस्कर लक्ष्मण सहनी अपने साथियों के साथ उनके चाचा के हथरा मिडिल स्कूल के पास स्थित दुकान पर आपस में झगड़ रहे थे। इस पर मृतक यादव द्वारा लक्ष्मण सहनी को दुकान से हट जाने को कहा, इतनी बात सुनते ही लक्ष्मण सहनी भड़क उठा और गोली मारने की धमकी देकर घर चला गया।

दशरथ यादव ने बताया की कुछ देर बात अपने साथ पिस्तौल लेकर लौटा और राज कुमार यादव पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसमें से एक गोली यादव को जा लगी और उनकी मौत मौके पर ही हो गई।

उन्होंने कहा कि इसकी सूचना थाना को दी गई लेकिन घंटो बीत जाने के बाद पुलिस वहां पहुंची। इतने में आक्रोशित लोगों ने लक्ष्मण सहनी को हथियार के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Share

Check Also

दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर के बीच हुआ ऐतिहासिक समझौता।

दरभंगा: दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एवं पोस्टल ट्रेनिंग सेंटर दरभंगा के बीच एक ऐतिहासिक सम…