Home Featured आडवाणी, कीर्ति, शत्रुघ्न और गडकरी के बाद क्या अलग थलग पड़ने वाले अगले सवर्ण नेता होंगे रूडी!
February 6, 2023

आडवाणी, कीर्ति, शत्रुघ्न और गडकरी के बाद क्या अलग थलग पड़ने वाले अगले सवर्ण नेता होंगे रूडी!

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: इनदिनों भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री सह सारण के सांसद राजीव प्रताप रूडी का एक वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खुद की पार्टी द्वारा उपेक्षा किये जाने का दर्द झलकता दिख रहा है।

दरअसल, गत शनिवार को दरभंगा में लहेरियासराय के पोलो मैदान अवस्थित प्रेक्षागृह में ‘दृष्टि बिहार एजेंडा 2025’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी शामिल हुए थे। इस दौरान लंबे समय से अपनी ही पार्टी में उपेक्षा से वो नाराज नजर आये। कार्यक्रम को संबोधित करने के दौरान रूडी ने कहा कि 28-29 जनवरी को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक थी, लेकिन उस मंच पर उन्हें नहीं बुलाया गया था। इस बात से कोई तकलीफ नहीं है। तकलीफ होनी भी नहीं चाहिए क्योंकि हमारा और आपका महत्व कहां रह गया है।

Advertisement

बता दें कि जिस मंच से रुडी भाषण दे रहे थे, उसी जगह 28 और 29 जनवरी को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक थी। वे भी उस कार्यक्रम में पहुंचे थे, लेकिन उन्हें मंच पर नहीं बुलाया गया। वे भी दर्शक दीर्घा में बैठे रहे और सभी नेताओं का भाषण सुनकर चले गए थे। वहीं जब उन्हें ‘दृष्टि बिहार एजेंडा के कार्यक्रम में शामिल होकर मंच से बोलने का मौका मिला तो उनका दर्द साफ तौर पर देखने को मिला।

रूडी के बयान के बाद इस बात की चर्चा गर्म हो ग़यी है कि क्या पूर्व में अलग थलग पड़ गए सवर्ण नेताओं आडवाणी, कीर्ति आजाद, शत्रुघ्न सिन्हा और गडकरी के बाद अलग थलग पड़ने की बारी अब कहीं राजीव प्रताप रूडी की तो नहीं!

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…