Home Featured पेट्रोल पंप के कर्मी के साथ मारपीट एवं रंगदारी का मामला आया सामने।
February 6, 2023

पेट्रोल पंप के कर्मी के साथ मारपीट एवं रंगदारी का मामला आया सामने।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गंगवाड़ा स्थित रुकमणी पेट्रोल पंप के कर्मी से रंगदारी मांगने एवं मारपीट किये जाने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि बाइक सवार तीन लोगों ने कर्मी से रंगदारी की मांग की और विरोध करने पर नोजल मैन पर जानलेवा हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख हमलावर अपनी बुलेट बाइक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने बुलेट को जब्त कर जख्मी कर्मी गौरव कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

मामले को लेकर पंप के मैनेजर नीरज गुप्ता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपितों पर रंगदारी मांगने व जानलेवा करने का आरोप लगाया है। इसमें सदर थाना क्षेत्र के सारामोहनपुर निवासी माधव यादव और राहुल यादव सहित अन्य को पहचानने की बात कही है।

Advertisement

हालांकि, स्थानीय लोगों का कहना है कि मामला लेन-देन से जुड़ा है। डीजल का बकाया रुपये रहने के कारण नोजल कर्मी अपने मैनेजर के आदेश पर आरोपित के घर पर तकादा करने चला गया। इससे आरोपित नाराज हो गया। हालांकि, नोजल कर्मी को बुलाकर बकाया राशि दे दिया । लेकिन, शाम होने के साथ ही आरोपित पेट्रोल पंप पर पहुंचकर नोजल कर्मी की धुनाई कर दी। बहरहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share

Check Also

दरभंगा में दो-दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे चिराग पासवान और शाहनवाज हुसैन।

दरभंगा: लोकसभा चुनाव की बढ़ती सरगर्मी के बीच बुधवार को लोजपा(रा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिरा…