Home Featured दरभंगा-समस्तीपुर रोड में तेज रफ्तार का कहर, मुखिया पुत्र समेत तीन की मौत। 
February 7, 2023

दरभंगा-समस्तीपुर रोड में तेज रफ्तार का कहर, मुखिया पुत्र समेत तीन की मौत। 

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार की शाम जिले के विशनपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत दरभंगा- समस्तीपुर रोड में नरसारा पुल के निकट हुए सड़क हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गयी। घटना शाम के करीब सात बजे की बतायी जाती है। तीनों युवक विशनपुर थाना के गोढेला पंचायत के रहने वाले थे। इसमें एक गोढेला के मुखिया सुनैना देवी का 22 वर्षीय पुत्र विकास कुमार भी शामिल है जो बसंत गांव का रहने वाला है। अन्य दो की पहचान की पहचान गोढेला गांव के उपेंद्र महतो के 30 वर्षीय पुत्र अमरजीत कुमार एवं परमेश्वर महतो के 20 वर्षीय पुत्र राजदेव महतो के रुप में हुई है।

Advertisement

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तीनों जटमलपुर से गांव की तरफ वापस आ रहे थे। इसी दौरान नरसारा पुल के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कोर्पियो ने इनकी बाइक को ठोकर मार दी। ठोकर के कारण बाइक सवार तीनों युवक सड़क किनारे बैरिकेडिंग से टकरा गए। इसकारण तीनों युवकों का सर फट गया। स्थानीय लोगों ने तीनों को स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया, जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। डीएमसीएच पहुंचने पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों द्वारा हल्ला मचाने पर स्कोर्पियो चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने BR32J 3506 नम्बर की स्कोर्पियो को जब्त कर लिया। साथ ही तीनों शवों को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया गया।

Share

Check Also

30 अप्रैल तक बीएलओ पर्ची वितरण का कार्य शतप्रतिशत करें पूरा: डीएम।

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी राजीव रौशन के द्वारा बताया गया कि लोकसभा…