Home Featured अल्ट्रासाउंड के लिए नंबर नहीं मिलने पर महिला ने रेडियोलॉजी विभाग में किया हंगामा।
February 7, 2023

अल्ट्रासाउंड के लिए नंबर नहीं मिलने पर महिला ने रेडियोलॉजी विभाग में किया हंगामा।

दरभंगा: डीएमसीएच के रेडियोलॉजी विभाग में दो दिनों तक दौड़ने के बावजूद अल्ट्रासाउंड के लिए नंबर नहीं मिलने पर महिला ने मंगलवार को वहां जमकर हंगामा किया।

वह अल्ट्रासाउंड के लिए अवैध रूप से राशि की उगाही का आरोप लगा रही थी। हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच उसने पुलिस के हेल्पलाइन 112 पर फोन कर दिया। देखते-देखते पुलिस वहां पहुंच गई। महिला ने अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि वहां मौजूद एक व्यक्ति ने अल्ट्रासाउंड के लिए उनसे राशि की मांग की है। राशि मांगने का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस को मोबाइल में कैद की गई व्यक्ति की तस्वीर दिखाई। हंगामे की सूचना मिलने पर अधीक्षक डॉ. हरिशंकर मिश्रा रेडियोलॉजी विभाग पहुंचे। महिला ने अधीक्षक से भी अल्ट्रासाउंड के लिए नजराना मांगने की शिकायत की। इसके बाद महिला के मोबाइल में कैद तस्वीर के आधार पर राशि मांगने वाले व्यक्ति की तलाश शुरू की गई। इसी बीच अधीक्षक की ओर से माइक पर अनाउंस कराया गया कि जिन लोगों से राशि मांगी गई है, वे अपनी शिकायत लेकर सामने आएं। हालांकि कोई भी मरीज नहीं आया।

Advertisement

करीब दो घंटे की तलाश के बाद कथित रूप से राशि मांगने वाला व्यक्ति रेडियोलॉजी विभाग परिसर में मिल गया। पूछताछ करने पर पूरे मामले में नया मोड़ आ गया। युवक ने बताया कि वह स्वयं ही अस्पताल में अपने परिजन का इलाज करा रहा है। काफी भीड़ रहने के कारण अल्ट्रासाउंड के लिए उसे भी काफी मुश्किल से नंबर मिला।

अधीक्षक ने बताया कि अल्ट्रासाउंड के लिए अत्याधिक भीड़ होने के कारण सात बजे सुबह से ही नंबर लगाने का काम शुरू हो जाता है। दोनों दिन महिला काफी देर से पहुंची जिस वजह से उसे नंबर नहीं मिल पाया। तहकीकात के दौरान एक भी मरीज उगाही की शिकायत लेकर सामने नहीं आया। मरीज के परिजन को ही बिचौलिया समझकर महिला ने वहां हंगामा किया।

Share

Check Also

पीएम मोदी विकास के पर्याय, देश की जनता करती है अटूट विश्वास : गोपाल जी ठाकुर।

विकसित दरभंगा सहित विकसित राष्ट्र का संकल्प पूरा होकर रहेगा, उक्त बातें दरभंगा सांसद सह भा…