Home Featured एकबार फिर जेईई मेन्स में ओमेगा के छात्रों ने गाड़े सफलता के झंडे।
February 8, 2023

एकबार फिर जेईई मेन्स में ओमेगा के छात्रों ने गाड़े सफलता के झंडे।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर के मिर्जापुर अवस्थित चर्चित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के छात्रों ने जेईई मेंस की परीक्षा में सफलता हासिल कर संस्थान का नाम रौशन किया है। इस सफलता को ओमेगा परिवार द्वारा जश्न पूर्वक मनाया गया। बुधवार को संस्थान के परिसर में ओमेगा के डायरेक्टर सुमन ठाकुर एवं एमडी सुमित कुमार चौबे ने सफल छात्र छात्राओं के साथ मिलकर केक काटा। मौके पर सफल सफल छात्र छात्राओं को मेडल देकर सम्मानित भी किया गया।

मौके पर मौजूद डायरेक्टर सुमन ठाकुर ने इस सफलता का श्रेय छात्र छात्रों के परिश्रम और शिक्षकों एवं अभिभावकों के साथपूरी टीम के मेहनत को दिया। उन्होंने ओमेगा के एमडी सुमित चौबे की विशेष रूप से प्रशंसा करते हुए कहा कि इनके जज्बे के कारण ओमेगा नित नए कीर्तिमान स्थापित कर रहा है।

Advertisement

उन्होंने बताया कि पूरी टीम के प्रयास का ही नतीजा है कि इसबार संस्थान के 68 बच्चों ने 99.4 से 98 परसेंटाइल के बीच रिजल्ट प्राप्त किया है। विशेष रूप से मानस 99.40, अमर कुमार 99.25, मेघा 98.91, चेतन 98.86, कौस्तुव कुमार 98.84, आलिया 98.81, ऋतिक 98.78, साक्षी 98.78, रिया 98.75, अनन्य शिव 98.18, मुस्कान 98.03, लवप्रीत 97.61, नयन 97.12, अपूर्वा 97.10 सहित रमन, रिया झा, भास्कर , अभिजीत , हर्ष ,शिवम, मनोज, किशलय सहित संस्थान के 68 से अधिक बच्चे आगामी आईआईटी एडवांस परीक्षा के लिए बेहतर परसेंटाइल के साथ चयनित किये गए हैं। उन्होंने आगामी जेईई एडवांस एवं मेडिकल के रिजल्ट भी बेहतर आने की उम्मीद जतायी।

ओमेगा के एमडी सुमित चौबे ने बताया कि वे रणनीति बनाते हैं, जिन्हें उनकी मैनेजमेंट और शिक्षकों की टीम अमल में लाती है। इसी का परिणाम है लगातार सातवीं बार ओमेगा ने जेईई मेन्स में इतना बेहतरीन रिजल्ट दिया है। साथ ही संस्थान पर भरोसा जताने केलिए अभिभावकों के प्रति भी आभार जताया।

इस दौरान छात्र एवं अभिभावक के साथ ओमेगा के शिक्षक रुपेश कुमार, रौशन कुमार , निशिकांत सिन्हा, रोहित कुमार, धनंजय सिंह ,प्रवीण कुमार, सिद्धि विनायक,आशीष ओझा सहित ओमेगा के मैनेजमेंट टीम से प्रवीण कुमार, रोशन कुमार, प्रभाकर झा, आलोक कुमार,अनुराग कुमार, कमल कुमार, कामनी कुमारी, पुष्पा, पूजा कुमारी,तनुजा कुमारी आदि उपस्थित रहे।

Share

Check Also

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करेंगे गोपाल जी ठाकुर, जुटेंगे बीजेपी के दिग्गज।

दरभंगा: भाजपा (एनडीए) प्रत्याशी गोपालजी ठाकुर 18 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाख…