Home Featured पूर्व के विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक घायल, फायरिंग का भी आरोप।
February 9, 2023

पूर्व के विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक घायल, फायरिंग का भी आरोप।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: गुरुवार को जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र के नदियामी गांव में पूर्व के विवाद को लेकर युवक को पिस्टल की बट से मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है।

घायल की पहचान सकतपुर थाना क्षेत्र के नदियामी में गांव निवासी लालचंद्र चौपाल के रूप में हुई है।

घटना के संबंध में घायल लालचंद्र चौपाल के चाचा सज्जन चौपाल ने बताया कि उनका गांव के ही कुछ लोगों से पूर्व के विवाद के कारण मुकदमा चल रहा था। इसी बीच उनको मुकदमा सुलह करने को लेकर फोन पर धमकी दी गई थी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि इसी बीच उनको सूचना मिली कि उनके घर पर गांव के ही पंकज झा, राजू चौधरी, सोना चौधरी एवं एक अज्ञात व्यक्ति के साथ उनके घर पर आकर गाली गलौज के साथ परिजनों से मारपीट कर रहा है।

उन्होंने कहा कि इसी बीच जब उनका भतीजा लालचंद्र चौपाल बचाव के लिए गया तो पंकज झा द्वारा उनके भतीजे पर गोली चलाई गई लेकिन गोली पास कर गई। इसी बीच पंकज झा द्वारा उनके भतीजे के सर के ऊपर पिस्तौल के बट से प्रहार किया गया। जिसमें उनके भतीजे का सिर फट गया और वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया।

श्री चौपाल ने कहा कि आनन-फानन में घायल को इलाज डीएमसीएच के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया। यहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

वहीं इस संबंध में सकतपुर थानाध्यक्ष कुणाल किशोर झा ने बताया कि मौके पर पुलिस टीम पहुंचकर मामले की छानबीन कर रही है। घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया गया है एवं आगे की कार्रवाई की जा रही हैं।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…