Home Featured उत्पाद विभाग की टीम द्वारा लाठीचार्ज से भड़का आक्रोश, पुलिस-पब्लिक के बीच जमकर हुई झड़प।
February 9, 2023

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा लाठीचार्ज से भड़का आक्रोश, पुलिस-पब्लिक के बीच जमकर हुई झड़प।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: लगता है बिहार में अब शराबबंदी केवल तमाशा बन कर रह गया है। इतना ही नहीं, इसका शिकार अब पुलिस और उत्पाद विभाह की टीम भी जहां तहां बन रही है।

ताजा मामले में गुरुवार की शाम एकबार फिर बहादुरपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत देकुली पंचायत के मिर्जापुर नयानगर में पुलिस और पब्लिक के जमकर झड़प हुई है। इस झड़प में पुलिस का एक चौकीदार घायल ही गया। इसके अलावा थाना की गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हो गयी है। घायल चौकीदार का इलाज फिलहाल बहादुर पीएचसी में चल रहा है। ।

Advertisement

दरअसल उत्पाद विभाग की टीम द्वारा शराब बेचने के आरोप में एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गयी थी। जिस महिला के दुकान से इसकी गिरफ्तारी की गयी, उस महिला के साथ भी उत्पाद विभाग की टीम द्वारा बदसलूकी का आरोप सामने आया है। इसके बाद ग्रामीण उग्र हो गए हंगामा करने लगे। सूचना पर पहुंची बहादुरपुर थाना की गश्ती टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक चौकीदार और एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गयी। इस हमले में पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी है।

इस घटना के बाद पुलिस द्वारा चार महिलाओं थाना लाया गया है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कारवाई की जा रही है।

घटना के बाद बहादुरपुर के चौकीदार सह चौकीदार संघ के जिलाध्यक्ष मनीष पासवान ने उत्पाद विभाग की टीम पर गम्भीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि उत्पाद विभाग की लापरवाही के कारण इतनी बड़ी घटना हुई है और लोग आक्रोशित हो गए। उत्पाद विभाग की लापरवाही के कारण लोग आक्रोशित हुए और झड़प हुई जिसमें थाने का चौकीदार घायल हो गया।

मनीष पासवान ने बताया कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी केलिए गयी तो उत्पाद विभाग की एक महिला दरोगा ने तैश में आकर लाठीचार्ज कर दिया। इससे लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची बहादुरपुर थाना की पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। थाना की एक महिला पदाधिकारी को देख लोगों ने उसे उत्पाद विभाग की पदाधिकारी समझ लिया और उग्र हो गए। लोगों ने रोड़ा पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। इसी रोड़ेबाजी में चौकीदार बीसो पासवान घायल हो गए।

मनीष पासवान ने बताया कि उत्पाद विभाग की उक्त महिला दरोगा जहां जाती हैं, वहां उनके तैश में रहने के कारण लाठीचार्ज की नौबत आ जाती है।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…