Home Featured युवती के साथ छेड़खानी करने के आरोप में दो युवक धराये।
February 13, 2023

युवती के साथ छेड़खानी करने के आरोप में दो युवक धराये।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: इनदिनों वैलेंटाइन वीक चल रहा है. ऐसे में प्रेमी जोड़े एक दूसरे से प्रेम का इजहार करते हैं, लेकिन कभी कभी यह महंगा भी पड़ जाता है. दरभंगा में एक युवक को आई लव यू बोलने पर जेल भेज दिया गया. वो गया तो था सड़क पर खड़ी लड़की को प्यार का इजहार करने लेकिन लड़की के मर्जी के बिना उसे परेशान कर रहा था. ऐसे में लड़की के परिजनों ने पहले तो बीच सड़क पर पकड़कर उसकी बेइज्जती कर दी और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

मामला ललित नारायण मिथिला यूनिवर्सिटी परिसर का है. एक परिवार ने अपनी बेटी के लिए नई स्कूटी खरीदी थी। यूनिवर्सिटी परिसर स्थित मां श्यामा मंदिर में पूजा कराकर वह स्कूटी चलना सिख रही थी। इसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक उसके पास आये और सड़क के किनारे लड़की को आई लव यू कहकर चले गए। पहली बार तो किसी ने कुछ नहीं कहा। लेकिन मनचले लड़के का मन कहा इससे भरने वाला था।

Advertisement

मनचले लड़के दुबारा अपनी बाइक घुमाकर आए और फिर आई लव यू कहकर जाने लगे। लेकिन इस बार परिवार के सदस्यों ने मनचले लड़के को रोक लिया और उसे खरी खोटी सुनाई. इसपर लड़के ने सरकारी नौकरी की धौंस जमाते हुए कहा कि आप मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं। इसपर परिवार के सदस्यों ने पुलिस को फोन लगा दिया और मनचले को पुलिस के हवाले कर दिया.

वहीं, मौके पर पहुंचे यूनिवर्सिटी थाना के ASI संजय कुमार झा ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि, उन्हें सूचना मिली की कुछ मनचले लड़कों ने लड़की के साथ छेड़खानी की है. इसके बाद लड़कों को हिरासत में लिया गया है और आगे की कार्रवाई कर रहे हैं.

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …