Home Featured दरभंगा में एकबार फिर शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला।
February 15, 2023

दरभंगा में एकबार फिर शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में शराब तस्करों का हौसला लगातार बढ़ा हुआ है। अब इसका शिकार आमलोगों के साथ साथ पुलिस की टीम भी होने लगी है। हाल ही में कई जगह पर पुलिस पर हमले की खबरें भी आ चुकी हैं। ताजा मामले में जिले के कमतौल थाना क्षेत्र के मुहम्मदपुर में मंगलवार की रात शराब तस्कर को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर कुछ असामाजिक तत्वों ने ईंट-पत्थर से हमला कर दिया।

इस हमले के दौरान कमतौल थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी, चालक अमित सागर, गृहरक्षक रामबालक चौधरी जख्मी हो गए। तस्कर समर्थकों ने पुलिस वाहन के पहिए से हवा भी निकाल दी। चौकीदार नंदकिशोर पासवान की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस मौके से भाग निकली।

Advertisement

वहीं, कुछ देर बाद सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में जाले, कमतौल, केवटी और मब्बी ओपी पुलिस ने मुहम्मदपुर पहुंच कर गांव में सर्च अभियान चलाया, लेकिन तब तक उपद्रवी फरार हो चुके थे। घायल थानाध्यक्ष व अन्य को प्राथमिक उपचार कर आराम करने की सलाह दी गई।

जानकारी के अनुसार, कमतौल पुलिस ने 21 दिसंबर, 2022 को मुहम्मदपुर पश्चिमी टोला स्थित पोखर के जलकुंभी में छिपाकर रखी जा रही सात बोरी नेपाली शराब बरामद की थी। पुलिस के पहुंचने पर शराब तस्कर भाग निकले थे। तब चौकीदार नंदकिशोर पासवान की शिनाख्त पर मुहम्मदपुर निवासी अशरफी सहनी के पुत्र मुकेश सहनी, केदार महतो के पुत्र रंजीत महतो और मब्बी ओपी क्षेत्र के करकौली गांव निवासी राजा सहनी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। तीनों आरोपित तब से फरार चल रहे हैं।

वहीं, मंगलवार की रात शराब तस्कर रंजीत महतो के घर पर आने की सूचना मिली तो थानाध्यक्ष गोस्वामी पुलिस बल के साथ उसको गिरफ्तार करने पहुंचे, जहां तस्कर समर्थकों ने हमला बोल दिया। सदर एसडीपीओ ने बताया कि उपद्रवियों की पहचान की जा रही है। इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कानून हाथ में लेने वालों को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…