Home Featured दरभंगा में फिर दिखा रफ्तार का कहर, बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार भाई – बहन की मौत।
February 15, 2023

दरभंगा में फिर दिखा रफ्तार का कहर, बोलेरो की ठोकर से बाइक सवार भाई – बहन की मौत।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: जिले में एकबार फिर रफ्तार का कहर सामने आया है। इस रफ्तार के कहर ने एक बाइक सवार भाई – बहन की जान ले ली। वहीं बच्चों की मां गंभीर रूप से घायल हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को जिले के अतरबेल-जाले पथ पर रतनपुर चौर में बोलेरो एवं बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में रतनपुर निवासी रामकिशोर शर्मा के पुत्र राजा कुमार एवं पुत्री डोली कुमारी की मौत हो गई, जबकि उन दोनों की मां जख्मी हो गयी है। उसका इलाज सिंहवाड़ा सीएचसी में चल रहा है। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक वहां आवागमन बाधित हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गए।

Advertisement

बताया गया है कि राजा कुमार व डोली कुमारी अपनी मां के साथ बाइक से दरभंगा जा रहे थे। रतनपुर चौर में जैसे ही बाइक पहुंची कि सामने से आ रही बेलगाम बोलेरो ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी। ठोकर लगते ही दोनों गंभीर रूप से जख्मी होकर सड़क पर बेहोश हो गए। मौके पर पहुंची सिंहवाड़ा पुलिस ने दोनों को उठाकर सिंहवाड़ा सीएचसी पहुंचाया। वहां प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रेमचंद ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल कमतौल थाना क्षेत्र में होने की सूचना मिलते ही कमतौल पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक एवं बोलेरो को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन कर रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया।

Share

Check Also

पीएम मोदी विकास के पर्याय, देश की जनता करती है अटूट विश्वास : गोपाल जी ठाकुर।

विकसित दरभंगा सहित विकसित राष्ट्र का संकल्प पूरा होकर रहेगा, उक्त बातें दरभंगा सांसद सह भा…