Home Featured बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही जंगलराज की वापसी शुरू : आरसीपी।
February 17, 2023

बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही जंगलराज की वापसी शुरू : आरसीपी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: बिहार में शासन का इकबाल खत्म हो चुका है। महागठबंधन की सरकार बनते ही जंगलराज की वापसी शुरू हो चुकी है। आये दिन हत्या, लूट जैसी आपराधिक घटनाओं ने सुशासन की परिकल्पना को धूमिल कर दिया है।

ये बातें शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने शहर के दिल्ली मोड़ स्थित एक होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कही।

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जदयू को डूबता हुआ जहाज बताते हुए कहा कि कैप्टन की गलती के कारण इसका डूबना तय है, लेकिन हमें उसमें फंसे यात्रियों की चिंता है। हम चाहते हैं कि वे सभी जदयू से किनारा कर एक नये बिहार के निर्माण में आगे आएं। आरसीपी ने बीबीसी पर इनकम टैक्स की कार्रवाई को सही बताते हुए कहा कि हर एक के ऊपर भारत का कानून समान रूप से लागू होता है इसलिए इस मुद्दे पर हाय-तोबा मचाने की कोई जरूरत नहीं है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोगों को भ्रम है कि देश टूटा हुआ है जबकि उन्हें पता होना चाहिए कि सदियों से भारत अखंड और अक्षुण्ण है। आरसीपी सिंह ने जदयू नेता गुलाम रसूल बलियाबी के सेना में आरक्षण की मांग को हास्यास्पद बताते हुए कहा कि नीतीश कुमार को ऐसे नेताओं पर कार्रवाई करनी चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बागेश्वर धाम प्रकरण पर कहा कि इस देश में सदैव अध्यात्म की प्रधानता रही है और धीरेन्द्र शास्त्रत्त्ी जैसे किसी भी व्यक्ति की साधना करने के लिए आलोचना नहीं होनी चाहिए। पूर्व केंद्रीय ने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि वे अभी बिहार के हर इलाके का भ्रमण कर रहे हैं तथा लोगों की भावनाओं को समझने की कोशिश कर रहे हैं। वे अपने समर्थकों तथा कार्यकर्ताओं की रायशुमारी से अगला निर्णय लेंगे।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…