Home Featured भूमि विवाद में दो राउंड फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज।
February 18, 2023

भूमि विवाद में दो राउंड फायरिंग, प्राथमिकी दर्ज।

दरभंगा: सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के मनिकौली गांव में शुक्रवार की रात को भूमि विवाद में दो राउंड गोलियां चली। इससे गांव में दहशत का माहौल है। गोली चलने के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर जमा हो गए। लोगों को आते देख आरोपित मौके से भागने में सफल रहा।

इस घटना की जानकारी मिलते ही सिंहवाड़ा पुलिस दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गई। घटना को लेकर इश्तेयाक आलम उर्फ गुड्डू ने चकदरगाह के मो. रमीज साबरी के खिलाफ सिंहवाड़ा थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि वह अपनी निजी जमीन में सोख्ता का निर्माण करा रहे थे। इसी बीच आरोपित रमीज साबरी ने आकर कहा कि यह जमीन मेरे दादा के नाम है। इसपर काम करने के बदले पांच लाख रुपए देने होंगे। आनाकानी करोगे तो अपनी लाइसेंसी पिस्टल से तुम्हारी हत्या कर देंगे।

Advertisement

विवाद होते ही काम रोक दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के कागजात को देखा। पुलिस को कागजात दिखाकर सोख्ता निर्माण का काम फिर शुरू किया गया। इसी बीच पहुंचे आरोपित ने दो गोली सिर पर चला दी। हालांकि गुड्डू के झुक जाने से गोली उसे नहीं लगी। गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। लोगों को इकट्ठा होते देख आरोपित वहां से भाग निकला। बताया गया है कि रमीज साबरी के पास लाइसेंसी हथियार है जिसका भय दिखाकर वह गांव के लोगों पर धौंस दिखाता है। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया कि मामले का अनुसंधान शुरू किया गया है।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…