Home Featured दरभंगा के युवक की हरियाणा में गला रेत कर हत्या।
February 20, 2023

दरभंगा के युवक की हरियाणा में गला रेत कर हत्या।

दरभंगा: हरियाणा के बहादुरगढ़ में ब्रह्मपुर पूर्वी पंचायत के वार्ड दो निवासी पेशे से रिक्शाचालक नागेंद्र मंडल के 22 वर्षीय पुत्र रवि कुमार मंडल की गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना 19 फरवरी की रात की बताई जा रही है। घटना की खबर सोमवार को ब्रह्मपुर पूर्वी पहुंचते ही गांव में एकबारगी मातम छा गया और उसके परिजनों के बीच कोहराम मच गया।

Advertisement

परिजनों के अनुसार रवि बहादुरगढ़ में कपड़े के जूते की फैक्ट्री में कारीगर था। वह पांच भाइयों में सबसे छोटा था और उसकी शादी नहीं हुई थी। रात 11 बजे रवि की बातचीत मोबाइल फोन पर भाई राजा मंडल और मां शशिकला देवी से हुई थी। बातचीत के दौरान ऐसा लग रहा था कि मामला कुछ गड़बड़ है, लेकिन परिजनों ने इस पर विशेष ध्यान नहीं दिया। सोमवार की अहले सुबह बहादुरगढ़ के ही छोटूराम नगर के पास रेलवे फाटक के बगल में स्थित एक मैदान में उसकी लाश मिली। लाश को देखने से पुलिस एवं परिजनों को प्रतीत हुआ कि रवि की गला काटकर हत्या की गई है। परिजनों ने बताया कि वहां की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर वहीं अंतिम संस्कार भी कर दिया गया।

Advertisement

छोटू के तीन और बड़े भाई भी बहादुरगढ़ में ही रहते हैं। उसके परिजनों को हत्या के कारणों का अबतक कोई अता पता नहीं चल पाया है। हरियाणा पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में हरियाणा की पुलिस ने फिलहाल दो लोगों को हिरासत में लिया है।

Share

Check Also

शॉर्ट सर्किट से लगी आग में, आधा दर्जन से अधिक घर जलकर राख।

दरभंगा: मंगलवार का दिन जिले के पतोर थाना क्षेत्र के खैरा गांव के लिए अमंगल साबित हुआ। यहां…