Home Featured 16वें प्रमंडलीय मीडिया कप का हुआ आगाज, मीडिया की आठ टीमें ले रही हैं भाग।
February 25, 2023

16वें प्रमंडलीय मीडिया कप का हुआ आगाज, मीडिया की आठ टीमें ले रही हैं भाग।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: शनिवार को डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में 16वें प्रमंडलीय मीडिया कप की शुरुआत हुई। इस उद्घाटन कार्यक्रम में बतौर अतिथि कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो0 शशिनाथ झा, दरभंगा नगर निगम की महापौर अंजुम आरा, ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय के कुलानुशासक सह क्रीड़ा पदाधिकारी प्रो0 अजय नाथ झा एवं वित्त परामर्शी कैलाश राम मौजूद थे। स्वागत कार्यक्रम के उपरांत अतिथियों में मीडिया कप में भाग ले रहे सभी टीमों से परिचय प्राप्त किया। तत्पश्चात मैदान में पिच पर अतिथियों द्वारा बैटिंग एवं बॉलिंग कर के मीडिया कप टूर्नामेंट का विधिवत उद्घाटन किया गया।

शनिवार को ही मीडिया कप का उद्घाटन मैच राष्ट्रीय सहारा एवं दैनिक भास्कर की टीम के बीच खेला गया, जिसमें राष्ट्रीय सहारा की टीम 65 रनों से विजयी हुई।

Advertisement

राष्ट्रीय सहारा की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान 155 रन बनाये। इसमें संजीव कुमार ने सर्वाधिक 38, जबकि कुमुद रंजन ने 18, समीर झा ने 18 तथा राहुल ने 11 रनों का योगदान दिया। दैनिक बहाकर की ओर से हरिमोहन ने 2, जबकि संजीत, टिंकू एवं अलिंदर ने एक दल विकट लिया।

जवाब में उतरी दैनिक भास्कर की टीम सभी विकेट खोकर 90 रन ही बना सकी। दैनिक भास्कर की ओर से वेद प्रकाश ने 29 जबकि टिंकू कर्ण ने 22 रनों का योगदान दिया। राष्ट्रीय सहारा की ओर से केशव, राघव, राहुल एवं मनोज ने दो दो विकेट लिए।

Share

Check Also

जर्जर सड़क की मरम्मति के लिए एसडीओ को दिया आवेदन।

दरभंगा: शहर के पश्चिम क्षेत्र में फैले शुभंकरपुर रतनोपट्टी बाजितपुर क्षेत्र वासियों का एकम…