Home Featured लोन का पैसा निकाल कर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने छीने 49 हजार।
April 11, 2023

लोन का पैसा निकाल कर घर लौट रही महिला से बदमाशों ने छीने 49 हजार।

दरभंगा: घनश्यामपुर थाना क्षेत्र में झपट्टामार गिरोह की सक्रियता बढ़ने से छिनतई की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। मंगलवार को बैंक से 49 हजार रुपये लोन की निकासी कर घर लौट रही महिला को बाइक सवार झपट्टामार गिरोह ने अपना निशाना बनाया।

प्राप्त सूचना के मुताबिक गलमा गांव निवासी रामेश्वर पंडित अपनी पत्नी लीला देवी के साथ पुत्री की शादी के लिए कैश की निकासी के लिए गये थे। बैंक से 49 हजार रुपये निकाल कर उसे एक झोला में रखकर पति पत्नी घर लौट रहे थे। पति साइकिल चला रहे थे तथा महिला साइकिल के पीछे कैश सहित झोला लेकर बैठी थी। पाली उतरी मुसहरी के बकतर स्थान के पास सुनसान सड़क देखते ही एक बाइक पर सवार दो अपराधियों में से पीछे बैठे अपराधी ने झपट्टा मारकर कर महिला से 49 हजार रुपये सहित झोला छीन लिया तथा घनश्यामपुर की ओर भाग निकले।

Advertisement

इस छीना झपटी में लीला देवी साइकिल से नीचे गिर गई। जिससे वह चोटिल हो गई। पीड़ित महिला ने बताया कि बेटी की शादी के लिए बैंक से लोन लेकर रुपये निकाल कर जा रही थी। झोला में नया तथा पुरानी बैंक पासबुक, आधार कार्ड तथा एक सोने का बूटा भी था। श्री पंडित ने बताया कि इस संबंध में थाना में आवेदन देकर घर जा रहे हैं। जबकि थानाध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि उन्हें इस घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

Share

Check Also

रिमाइंडर के बाद भी अनुसंधानक को नहीं मिला जख्म प्रतिवेदन तो कोर्ट ने लिया कड़ा एक्शन।

दरभंगा: एक तरफ जहां पुलिस को घटनाओं के अनुसंधान में तेजी लाने का निर्देश लगातार एसएसपी जगु…