Home Featured दरभंगा सहित तीन जिलों में अग्निवीरों की बहाली के लिए आयोजित होगी ऑनलाइन परीक्षा।
April 13, 2023

दरभंगा सहित तीन जिलों में अग्निवीरों की बहाली के लिए आयोजित होगी ऑनलाइन परीक्षा।

दरभंगा: दरभंगा समेत बिहार के तीन जिलों में 17 अप्रैल 2023 से अग्निपथ स्कीम के तहत अग्निवीरों की बहाली के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित की जाएगी। इसको लेकर मुजफ्फरपुर में तीन, दरभंगा में दो और समस्तीपुर में एक परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। मुजफ्फरपुर सेना भर्ती बोर्ड की ओर से युवाओं को एडमिट कार्ड जारी किया जा चुका है।

Advertisement

चक्कर मैदान स्थित मुजफ्फरपुर सेना भर्ती बोर्ड ने परीक्षा की तैयारी पूरी कर ली है। अभ्यर्थियों को इसकी जानकारी भी दे दी गई है। तीन पाली में यह परीक्षा होगी। ये परीक्षा मुजफ्फरपुर के कच्ची पक्की के मझौली धर्मदास स्थित, भगवानपुर के सुभाष चंद्रबोस स्कूल के समीप हॉलिस्टिक इंफोटेक और कांटी के छिन्मस्तिका मंदिर केशू नगर स्थित रिलेबल इन्फोकॉम के अलावा दरभंगा के लहेरिया सराय के खाजा सराय स्थित आइओएन डिजिटल जोन और दिलावरपुर के कृष्णा डिजिटल में होगी। वहीं समस्तीपुर में डाॅ. एमपी शर्मा हॉस्पिटल के बगल में स्थित नारायण निवास को परीक्षा केंद्र बनाया गया है।

अभ्यर्थियों को सेंटर पर एग्जाम से आधा घंटा पहले पहुंचना होगा। इसके साथ ही परीक्षा खत्म होने के आधा घंटा बाद ही परीक्षा हॉल से निकलने की अनुमति होगी।।

Share

Check Also

दरभंगा लोकसभा में प्रत्याशी नही, मोदी का चेहरा है मुद्दा।

दरभंगा लोकसभा में चौथे चरण यानी 13 मई को वोट डाले जाएंगे। इसको लेकर चुनाव प्रचार चरम पर है…