Home Featured संदेहास्पद स्थिति में मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी।
May 6, 2023

संदेहास्पद स्थिति में मिली युवक की लाश, हत्या या आत्महत्या में उलझी गुत्थी।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुभंकरपुर स्थित चोरिया मंदिर के पास अहले सुबह आम के पेड़ से झुलता हुआ शव देख सनसनी मच गयी। वहीं बगल में सड़क किनारे एक स्कूटी भी लगी हुई थी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गयी। मृतक की पहचान नहीं हो पा रही थी। स्थानीय लोगों द्वारा सूचना देने पर शुभंकरपुर टीओपी तथा नगर थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची। मामले की गंभीरता को देखते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार स्वयं भी घटनास्थल पर पहुंचे और सारे तथ्यों की छानबीन शुरू कर दी गयी।

Advertisement

पुलिस के पहुंचने के बाद लाश को उतारा गया। तत्पश्चात मृतक की पहचान विशनपुर थाना क्षेत्र के बघला गांव निवासी जनार्दन भगत के 40 वर्षीय पुत्र रामसेवक भगत के रूप में हुई। वह परिवार के साथ शिवाजीनगर दुर्गास्थान के निकट किराए के मकान में रहता था तथा केलवागाछी में पान की दुकान करता था।

मौके पर पहुंचे मृतक के बड़े भाई ने बताया कि दो दिन पहले उनका भाई दुकान से निकाला और शाम तक दुकान पर नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्होंने अपनी मां को फोन किया लेकिन रामसेवक भगत का मोबाइल फोन भी घर पर था। परिजनों का आरोप है कि मामला को लेकर नगर थाना में एफआईआर करने के लिए गए लेकिन मामला बहादुरपुर थानाक्षेत्र का बताकर पुलिस द्वारा एफआईआर लेने से मना कर दिया गया।

Advertisement

वहीं इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश भी देखा गया। स्थानीय ग्रामीण दिलीप पासवान ने बताया कि यह पता नहीं चल रहा है कि किसी ने मार कर लटका दिया या आत्महत्या है। उन्होंने बताया कि रत्नोंपट्टी से लेकर नीमा तक आए दिन लाश मिलती रहती है। इससे पूर्व कई लाश इस इलाके में मिल चुकी है। श्री पासवान ने बताया कि इस इलाके में नशेड़ियों का जमावड़ा लगा रहता है। शुभंकरपुर में टीओपी खुलने के बाद भी स्तिथि में कोई सुधार नहीं हुआ है। श्री पासवान ने पुलिस की गश्ती पर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि इस इलाके में नशेड़ियों द्वारा लोगों से लूटपाट भी की जाती है।

वहीं इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने कहा कि मामला संदेहास्पद लगता है। इस मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम बुलाई गयी है। पूरे मामले की बारीकी से जांच कर दोषी पर कारवाई की जाएगी।

Share

Check Also

मतदाता फोटो पर्ची वितरण कार्य में लाएं तेजी: डीएम।

दरभंगा: जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह- जिलाधिकारी राजीव रौशन ने कहा कि जिले में शत प्रतिशत मत…