Home Featured सीएसपी लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन, दो गिरफ्तार।
May 6, 2023

सीएसपी लूटकांड का पुलिस ने किया उदभेदन, दो गिरफ्तार।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा पुलिस ने एक लूटकांड के उदभेदन में सफलता हासिल की है। इसमें शामिल दो अपराधकर्मियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। शनिवार को प्रेसवार्ता के माध्यम से सिटी एसपी सागर कुमार ने इस संबंध में विस्तृत जानकारी दी।

Advertisement

उन्होंने बताया कि गत 13 अप्रैल को कमतौल थाना क्षेत्र के ग्राहक सेवा केन्द्र के संचालक अहियारी गोट निवासी कपिलदेव राय शाम के करीब 4 बजे एसबीआई के कुम्हरौली शाखा से तीन लाख अस्सी हजार रुपये निकासी कर अपने घर अहियारी गोट जा रहे थे। बैंक से लगभग 200 मीटर दूर दक्षिण दिशा में कमतौल – भरवाड़ा मुख्य पथ पर बांस बीट के निकट मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात व्यक्तियों द्वारा आगे से उन्हें घेर लिया गया। फिर कनपट्टी में पिस्टल सटा कर तीन लाख अस्सी हजार रुपये मोटरसाइकिल के डिक्की से निकाल लिया गया। साथ ही शर्ट के उपरी जेब से मोबाइल एवं 3500 रुपये भी निकाल लिए।

सिटी एसपी ने बताया कि इस संबंध में कमतौल थाना में कांड संख्या 70/ 23 दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। अनुसंधान के क्रम में कमतौल थानाध्यक्ष की तत्परता एवं तकनीकी शाखा के कर्मीयों के सहयोग से घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज एवं डम्प से मोबाइल नम्बर प्राप्त किया गया। फिर उस मोबाइल के सीडीआर लोकेशन के आधार पर इस कांड में सलिप्त अभियुक्त मुजफ्फरपुर जिले के मंजय कुमार एवं सीतामढ़ी जिले के गुडु कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

सिटी एसपी ने बताया कि घटना में प्रयुक्त अपाची बाइक भी जब्त हुई है जो गुड्डू के पिता के नाम पर रजिस्टर्ड है। साथ ही एक लाख पांच हजार एवं मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

Share

Check Also

कैदी भान की ठोकर से युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर काटा बवाल, पुलिस पर पथराव।

देखिए वीडियो भी   दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र में कैदी वैन से टक्कर में बाइक सवार य…