Home Featured स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में यात्री के संग मारपीट, लूटपाट का भी लगाया आरोप।
May 19, 2023

स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में यात्री के संग मारपीट, लूटपाट का भी लगाया आरोप।

दरभंगा: दरभंगा – समस्तीपुर रेलखंड पर शुक्रवार को हायाघाट स्टेशन पर खड़ी पैसेंजर ट्रेन में कुछ युवकों द्वारा यात्री के साथ मारपीट एवं महिला यात्री से लूटपाट का मामला सामने आया है। रेल थाना समस्तीपुर होने के कारण समस्तीपुर जीआरपी को पीड़ित द्वारा आवेदन दिया गया है।

बताता जाता है कि समस्तीपुर जिले के वाजिदपुर थानाक्षेत्र के विद्यापति गांव की रहने वाली स्व0 राजकुमार साह की पत्नी संजना देवी किसी शादी समारोह में भाग लेकर वापस लौट रही थी। इसी क्रम में हायाघाट स्टेशन पर कुछ उच्चके ट्रेन की बोगी में घुसे। बोगी की अधिकांश सीट खाली थी।

संजना देवी ने आरोप लगाया कि उन उच्चकों ने उसने सोने का चेन और सोने के जितिया के साथ मोबाइल भी छीन लिया। विरोध करने पर उनके साथ बदसलूकी की तथा मारपीट कर अविनाश कुमार नामक युवक को घायल कर दिया। घायल युवक ने जीआरपी थाना में मामला दर्ज कराया है। साथ ही घटना का कुछ वीडियो अंश भी उपलब्ध करवाया है।

मामले के संबंध में समस्तीपुर के जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि प्रथम दृष्टया देखने से प्रतीत होता है कि दो युवकों के बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद के कारण हाथापाई हुई है। पूरी सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।

Share

Check Also

भीषण गर्मी को देखते हुए मारवाड़ी सम्मेलन द्वारा की गई प्याऊ की व्यवस्था।

दरभंगा: भीषण गर्मी के साथ चिलचिलाती एवं धूप वाली गर्म हवाओं का असर सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक…