Home Featured सांसद ने पटना में आयोजित होने वाले गोवर्धन महोत्सव को लेकर की बैठक।
November 13, 2023

सांसद ने पटना में आयोजित होने वाले गोवर्धन महोत्सव को लेकर की बैठक।

दरभंगा: सांसद डॉ. गोपाल जी ठाकुर ने 14 नवंबर को बापू सभागार, पटना में होने वाले गोवर्धन महोत्सव को लेकर सोमवार को अपने आवासीय कार्यालय पर बैठक की। साथ ही विभिन्न जगहों पर जाकर लोगों से इस कार्यक्रम में भाग लेने का आह्वान किया।

Advertisement

सांसद ने कहा कि प्रदेश भाजपा द्वारा बापू सभागार में आयोजित गोवर्धन महोत्सव ऐतिहासिक होगा। इस अवसर काफी संख्या में यदुवंशी समाज के लोग भाजपा का दामन थामेंगे। दरभंगा सांसद के नेतृत्व में संसदीय क्षेत्र की विभिन्न जगहों से दर्जनों बस और चारपहिया वाहनों से सैकड़ों लोग इस कार्यक्रम में शामिल होने पटना कूच करेंगे।

Advertisement

उन्होंने कहा कि इस महोत्सव में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय, राम कृपाल यादव, रामसूरत राय, नवल किशोर यादव, नंद किशोर यादव, अशोक यादव सहित यादव समाज के सांसद, विधायक एवं अन्य नेताओं का महाजुटान होगा। सांसद ने कहा कि महागठबंधन के नेताओं ने हमेशा यादव समाज को ठगा है। वे यदुवंशी समाज को वोट बैंक की तरह इस्तेमाल कर बीते कई दशकों से सत्ता का सुख भोग रहे हैं और यादव समाज को हाशिए पर खड़ा कर दिया है। लेकिन अब बिहार का यदुवंशी समाज अब असलियत जान चुका है। बिहार का यदुवंशी समाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास यात्रा में भागीदार बनने का संकल्प ले चुका है।

Share

Check Also

जानलेवा हमला करने मामले में युवक दोषी करार।

दरभंगा। दरभंगा न्याय मंडल के अनुसूचित जाति/जनजाति अधिनियम के विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र कुमा…