Home Featured मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसक झड़प के बाद डीएम-एसएसपी ने संभाला मोर्चा।
February 15, 2024

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई हिंसक झड़प के बाद डीएम-एसएसपी ने संभाला मोर्चा।

देखिये वीडियो भी

दरभंगा: जिले के सदर अंचल के भालपट्टी ओपी क्षेत्र अंतर्गत मुरिया में गुरुवार की शाम सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी भी हुई। इसमें कई लोग चोटिल हो गए। पत्थरबाजी में पुलिस के कुछ जवानों को भी चोटें आई हैं।

Advertisement

इस दौरान कई घरों और दुकानों में लूटपाट करने की भी बात कही जा रही है। सूचना मिलने पर कई दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रौशन एवं एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी सहित कई प्रशासनिक अधिकारी कई थानों से बड़ी संख्या में पुलिस बल और अर्द्धसैनिक बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे।

डीएम एवं एसएसपी ने स्थानीय लोगों और शांति समिति के सदस्यों से बात कर लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। देर रात तक डीएम व एसएसपी सहित सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर ही थे।

Advertisement

मामले के सम्बंध में जानकारी देते हुए डीएम राजीव रौशन ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद शुरू हुआ। इस दौरान हुई पत्थरबाजी में पुलिस जवानों समेत कई लोगों को चोटें भी लगी है। मौके पर एंबुलेंस को भी बुलाया गया है, पर किसी को अस्पताल भेजने की स्थिति नहीं है। इस दौरान कुछ घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचाया गया है।

Advertisement

उन्होंने कहा कि उपद्रव में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना न हो, इसके लिए भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …