Home Featured नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा दरभंगा का नवनिर्माण: बालेंदु झा।
February 27, 2024

नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हो रहा दरभंगा का नवनिर्माण: बालेंदु झा।

दरभंगा: मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा दरभंगा जिला की ओर से दरभंगा नगर वार्ड 12 में युवा चौपाल कार्यक्रम की शुरुआत की गई। यह युवा चौपाल कार्यक्रम जिले के सभी शक्ति केदो पर युवा मोर्चा द्वारा आयोजित की जाएगी। चौपाल के माध्यम से वक्ताओं ने मोदी सरकार के कार्यों को लोगों के बीच रखा और बुधवार को अलीनगर विधानसभा के शिवनगर घाट में देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के आगमन पर उनके जनसभा में शामिल होने की अपील की।

Advertisement

आयकर चौराहा के पास सर्वे के सामने स्थित परिसर में युवा चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष दरभंगा के प्रभारी राहुल झा ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में दरभंगा का नवनिर्माण हो रहा पहले यहां से उड़ान योजना के अंतर्गत एयरपोर्ट फिर एम्स की सुकृति दरभंगा स्टेशन को विश्व स्तरीय स्टेशन के रूप में स्वीकृति और कल ही पांच रेलवे ओवरब्रिज का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल माध्यम से किया है। हर एक महीने में मप्रधानमंत्री के कार्यकाल में दरभंगा को विकास की नई रफ्तार मिली है।

Advertisement

चौपाल को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष बालेन्दु झा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दरभंगा हवाई कनेक्टिविटी हो रेल कनेक्टिविटी हो सड़क कनेक्टिविटी हो या फिर स्वास्थ्य सेवाओं में एम्स जैसा तोहफा या आईटी पार्क निर्माण से रोजगार के अवसर से सृजण हो सभी क्षेत्रों में दरभंगा विकास के नए आयाम गढ़ रहा है।

जिला कोषाध्यक्ष अमित प्रसाद और स्थानीय पार्षद जिला उपाध्यक्ष मुकेश महासेठ के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम में कार्यक्रम के प्रभारी जिला उपाध्यक्ष मचकुंद झा, जिला महामंत्री रवि प्रकाश झा, उपाध्यक्ष सूरज चौधरी, विद्या यादव, मीडिया प्रभारी मणि भूषण राजू, कार्यक्रम के सह प्रभारी कुंदन मिश्रा, सरल ऐप के प्रभारी कुंदन सिंह, जिला प्रवक्ता जितेंद्र मिश्रा, नितिन झा, विकास साहु पवन कुमार आदि उपस्थित थे।

Advertisement

कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता शशि भूषण चौधरी ने और धन्यवाद ज्ञापन युवा मोर्चा के नगर महामंत्री सुमन सौरभ ने किया।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …