Home Featured विधायक पर एफआईआर केलिए थाना का हुआ घेराव, पुलिस ने एफआईआर से किया इंकार
3 weeks ago

विधायक पर एफआईआर केलिए थाना का हुआ घेराव, पुलिस ने एफआईआर से किया इंकार

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी  

दरभंगा: शनिवार को जिले के एपीएम थाना परिसर में काफी हाई वोल्टेह ड्रामा देखा गया। एक तरफ जहां दर्जनों की संख्या में पहुंचे ग्रामीण हायाघाट के भाजपा विधायक रामचंद्र प्रसाद पर एफआईआर की मांग कर रहे थे, वहीं पुलिस में वरीय अधिकारी जज की भूमिका में विधायक को निर्दोष करार देते हुए एफआईआर दर्ज करने से साफ इंकार करते नजर आए। इतना ही नहीं, आचार संहिता लगे रहने के बाबजूद ग्रामीणो को लेकर थाना पर पहुंचे आवेदक भोला यादव पर ही एफआईआर की बात भी कही गयी।

Advertisement

दरअसल, पूरा मामला हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो से जुड़ा हुआ है। इस वीडियो को लेकर आवेदक भोला यादव ने आरोप लगाया कि गत 13 मार्च को विधायक आवास पर उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार किया गया। उनका कहना है कि वे अपने क्षेत्र के सड़क और नाले की।समस्या को लेकर विधायक रामचंद्र प्रसाद के आवास पर गए थे। वहां विधायक रामचंद्र प्रसाद के इशारे पर उनके पुत्र ने भोला यादव के साथ मारपीट किया। साक्ष्य के रूप में उन्होंने एक कथित वीडियो क्लिप को प्रस्तुत किया।

Advertisement

उन्होंने 23 मार्च को एपीएम थाना को इस आशय का आवेदन दिया। पर कारवाई नही होने पर उन्होंने वरीय अधिकारियों से भी गुहार लगाई। अंततः थक हार कर शनिवार को आवेदक भोला यादव अपने दर्जनों ग्रामीणों के साथ एपीएम थाना पहुंचे।

थाना के घेराव की पूर्व सूचना पर पुलिस भी सतर्क थी। सदर एसडीपीओ अमित कुमार स्वयं दलबल के साथ थाना पर मौजूद थे। उन्होंने थाना परिसर को खाली करवाया और विधायक श्री प्रसाद को सही बताते हुए उनपर एफआईआर से साफ इंकार कर दिया।

Advertisement

इधर, थाना का घेराव करने और धारा 144 के उलंघन के आरोप में आवेदक के ऊपर एफआईआर की बात भी कही।

एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि आवेदन के साथ जो वीडियो प्रस्तुत किया गया है, वह आवेदन में दिए गए घटना की पुष्टि नही करता है। पुलिस आवेदन की जांच कर रही है। विधायक श्री प्रसाद से भी बात की जाएगी। फिलहाल विधायक के पटना रहने के कारण उनसे पूछताछ नही हो सकी है।।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …