Home Featured वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की कार बरामद।
3 weeks ago

वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की कार बरामद।

दरभंगा: जिले के बहेड़ी थाना क्षेत्र के कठराही चौक पर पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान चोरी की एक सफेद रंग की इंडिगो कार को पकड़ा गया। अपर थाना अध्यक्ष सुमन कुमार रविवार को कठराही चौक पर अवैध शराब कारोबारी के विरुद्ध सघन वाहन चेकिंग अभियान चला रहे थे। इसी दौरान हथौड़ी से कठराही की ओर एक सफेद रंग की कार को आते देखा। जिसे रोकने का प्रयास पुलिस बल ने किया तो कार सवार तेजी से कार भगाना चाहा। लेकिन पुलिस बल उसे खदेड़ कर पकड़ लिया। कार सवार हथौड़ी निवासी प्रेम कुमार साह के पुत्र शिवानंद कुमार से गाड़ी की कागजात मांगी गई तो कागजात प्रस्तुत नहीं किया।

Advertisement

इसके बाद पुलिस कार व शिवानंद को थाना ले आयी, जहां पूछताछ के क्रम में उन्होंने बताया कि बंगाल से चोरी कर यह कर लाया गया था। जिसे किसी अनजान व्यक्ति से खरीदा है। फिर शराब के अवैध कारोबार में इसका प्रयोग करते हैं। इससे पहले भी शिवानंद हायाघाट थाना क्षेत्र में शराब कारोबार में जेल जा चुके हैं। हायाघाट थाना में कांड दर्ज कराई गई थी।

Advertisement

थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने बताया कि चोरी के कार मामले में शिवानंद कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …