Home Featured चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
April 8, 2024

चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: वाहनों की जांच के क्रम में नेहरा थाने की पुलिस को अंतरराज्यीय बाइक चोर गिरोह का खुलासा करने में कामयाबी मिली है। नेहरा थाने की पुलिस ने रविवार की रात पैठान कबई चौक के पास वाहनों की जांच के क्रम में चोरी की मोटरसाइकिलों के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

Advertisement

गिरफ्तार किए गए सभी चोर मधुबनी जिले के खजौली थाना क्षेत्र के मनिअरबा गांव के रहने वाले कृष्ण कुमार सिंह, हरेंद्र यादव, इसी थाना क्षेत्र के बेला कोठी गांव निवासी चंदन कुमार एवं चतरा गांव निवासी सन्नी कुमार बताए जाते हैं। यह जानकारी एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने सोमवार को दी है। घटना की विस्तृत जानकारी देते हुए नेहरा थानाध्यक्ष राज किशोर राय ने बताया कि रात्रि गश्ती के दौरान एक बाइक पर सवार दो युवकों कृष्ण कुमार सिंह एवं चन्दन कुमार को पैठान कबई गांव में रोका गया।

Advertisement

कागजात की जांच में बाइक चोरी की साबित हुई। इसकी प्राथमिकी मधुबनी नगर थाने में दर्ज है। गहनता से पूछताछ करने पर उनकी निशानदेही पर खजौली पुलिस की मदद से छापेमारी कर हरेंद्र यादव एवं सन्नी कुमार को दो और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया। बताया जाता है कि चोरी की बाइक को ये लोग नेपाल सीमा में प्रवेश कराकर बेच दिया करते थे। इसका खुलासा गिरफ्तार किए लोगों ने पूछताछ में किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने की कार्रवाई शुरू दी गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार किए गए कृष्ण कुमार सिंह, हरेंद्र यादव एवं सन्नी कुमार पर खजौली थाने में पहले से मामला दर्ज है।

Advertisement
Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …