Home Featured बस एवं हाईवा की टक्कर में बस सवार दर्जन भर से ज्यादा यात्री जख्मी।
April 15, 2024

बस एवं हाईवा की टक्कर में बस सवार दर्जन भर से ज्यादा यात्री जख्मी।

दरभंगा: दरभंगा-मुजफ्फरपुर एनएच-27 पर सिमरी थाने के कंसी के पास सोमवार की दोपहर करीब दो बजे बस एवं हाईवा की टक्कर में बस में सवार एक दर्जन से अधिक यात्री जख्मी हो गए। दोनों वाहनों में टक्कर होने के बाद बस सड़क के बगल में खाई में पलट गई। हाईवा भी सड़क से 15 फीट नीचे खेत में पलट गया।

Advertisement

धमाके की आवाज के बाद चीख-पुकार सुनकर बगल के ईंट भट्ठे में काम कर रहे मजदूर उधर दौड़ पड़े। चुनाव ड्यूटी के लिए जा रहे बीएसएफ के जवानों ने भी वहां रुककर बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकालने में मदद की। जानकारी मिलने पर सिमरी और मब्बी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पांच जख्मियों को इलाज के लिए डीएमसीएच पहुंचाया गया, जबकि अन्य जख्मियों का प्राथमिक इलाज स्थानीय स्तर पर कराया गया। जख्मियों के डीएमसीएच इमरजेंसी पहुंचने पर वहां अफरातफरी मच गई। चिकित्सकों की टीम उनके इलाज में जुट गई। जख्मियों की पहचान रोहतास निवासी हरि नारायण प्रसाद के पुत्र विकास कुमार (36), झंझारपुर थाना क्षेत्र के काको निवासी नारायण महतो के पुत्र अर्जुन महतो (30), भोजपुर जिले के इवानपुर निवासी सुधीर पांडे के पुत्र राहुल कुमार पांडेय, लहान, नेपाल निवासी राम कुमार के पुत्र राहुल चौधरी (32) और झंझारपुर के चनौरागंज निवासी कैलाश ठाकुर की पत्नी सरस्वती देवी (23) के रूप में की गई है।

Advertisement

जख्मियों ने बताया कि वे बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के अंतर्गत चलने वाली बस पर पटना के गांधी मैदान में सवार हुए थे। बस पटना से दरभंगा आ रही थी। बस में करीब 65 यात्री सवार थे। कंसी के पास आगे जा रहे हाईवा से ओवरटेक करने के दौरान दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। टक्कर होते ही दोनों गाड़ियों का संतुलन बिगड़ गया। सिमरी पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है।

Share

Check Also

आचार संहिता खत्म होते ही पथ परिवहन निगम की ओर से दरभंगा को मिलेंगी 130 अत्याधुनिक बसें।

दरभंगा: दरभंगा प्रमंडल, जिला एवं शहर के लोगों की सुविधा के लिए बिहार राज्य पथ परिवहन निगम …