Home Featured देशी कट्टे के साथ चार गिरफ्तार।
May 25, 2024

देशी कट्टे के साथ चार गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के फेकला थाने की पुलिस ने एक देसी कट्टे के साथ चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में फेकला थाना क्षेत्र के ही गोड़िया गांव के निवासी अमरजीत कुमार, फतेहपुर निवासी मुकेश कुमार, कुशोथर निवासी नितेश मंडल व विशाल मंडल शामिल हैं।

Advertisement

उनके पास से देसी कट्टे के अलावा चार मोबाईल फोन, दो मोटरसाईकिल एवं साढ़े नौ हजार रुपये जब्त किये गये हैं। सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी देते हुए कहा कि फेकला थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिये एक पुल पर खड़े हैं।

Advertisement

इसी सूचना पर फेकला थानाध्यक्ष तृषा सैनी दल-बल के साथ ज्यों ही उस पुल पर पहुंचीं कि सभी अपराधियों ने वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन फेकला थाने की पुलिस ने सभी को खदेड़कर पकड़ लिया और उन्हें थाना लाया। पुलिस ने जब तालाशी ली तो अमरजीत की कमर से देसी पिस्टल बरामद किया गया। उसके बाद सभी के पास से मोबाईल को जब्त की गयी। मोबाईल को खोलकर देखा गया तो स्क्रीन पर देसी कट्टे के साथ चारों का फोटो भी था। थानाध्यक्ष तृषा सैनी ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Share

Check Also

परिवारिक कलह से तंग आकर विवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रहमगंज मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली एक महिल…