Home Featured छात्रा से छेड़खानी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
May 18, 2023

छात्रा से छेड़खानी करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार।

दरभंगा: जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के नगर पंचायत भरवाड़ा के खराजी टोला स्थित ईदगाह के निकट दरभंगा से अपने घर सनहपुर पैदल जा रही छात्रा से चार मनचले युवक ने छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया है। साथ ही इस दौरान लड़की को घायल भी कर दिया। बताया जाता है कि 20 वर्षीय युवती दरभंगा से परीक्षा देकर वापस लौट रही थी। लड़की को अकेला देख चार लड़कों ने घेरकर उसके साथ छेड़खानी की। इसके बाद पुलिस ने लड़की के भाई के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जाता है कि इस दौरान युवती द्वारा हल्ला करने पर ग्रामीणों के जुटने पर चारो युवक मौके से भाग गए। इसके बाद छात्रा ने घटना की सूचना अपने पिता को फोन पर दी। मौके पर पहुंचे छात्रा के भाई ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

पीड़ित युवती ने आरोपी युवक भरवाड़ा निवासी संजीत यादव उर्फ भीम यादव के पुत्र कृष कुमार को छात्रा ने पहचान लिया। इसके बाद पुलिस ने तत्वरित करवाई करते हुए उक्त युवक को गिरफ्तार किया है।

थाना अध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की छात्रा के भाई के आवेदन पर भरवाड़ा निवासी संजीत यादव उर्फ भीम के पुत्र कृष कुमार,सुशील साह के पुत्र राहुल कुमार,सहदेव साह के पुत्र अर्जुन कुमार कलमदेव ठाकुर के भांजे नीरज ठाकुर पर संगीन धरा में प्राथमिकी दर्ज किया गया है। वही कृष कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया हैं । वही अन्य युवकों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Share

Check Also

विधिक जागरूकता शिविर का किया गया आयोजन।

दरभंगा: जिला एवं सत्र न्यायाधीश-सह-अध्यक्ष जिला विधिक सेवा प्राधिकार के विनोद कुमार तिवारी…