Home Featured भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी में सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर जुटे कार्यकर्ता।
January 28, 2023

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक की तैयारी में सुबह से ही कार्यक्रम स्थल पर जुटे कार्यकर्ता।

देखिये वीडियो भी👆

दरभंगा: मिशन 2024 के लिए बीजेपी ने अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी हैं। एक तरफ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह नियमित अंतराल पर बिहार का दौरा कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दूसरे बीजेपी के दिग्गज भी लगातार बिहार का रुख कर रहे हैं। इस बीच जेडीयू की परेशानी उसके अपने ही नेता उपेंद्र कुशवाहा ना मीडिया में बयानबाजी करके बढ़ा चुके हैं। अब बीजेपी की चाहत ये है कि वह जेडीयू को दिल्ली की लड़ाई में पैदल कर दे। इसको लेकर अभी फार्मूला तय किया जा रहा है। बिहार बीजेपी ने दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक बुलाई है और बैठक की शुरुआत आज यानि 28 जनवरी 2023 से होगी।

Advertisement

बैठक की तैयारियां पूरी हो गयी है। पूरे शहर को होर्डिंग एवं पोस्टरों से पाट दिया गया है। कार्यक्रम स्थल पर सुबह से ही आगंतुक अतिथियों के स्वागत की तैयारी में भाजपा के कार्यकर्ता जुटे हुए हैं। अतिथियों के स्वागत से लेकर भोजन तक मे मिथिला की महक बिखेरने की पूरी तैयारी की जा चुकी है।

बताया जाता है कि चुनावी तैयारी, नए पदाधिकारियों की नियुक्ति समेत कई मुद्दों पर चर्चा के लिए बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से दरभंगा के लहरियासराय में होगी। बैठक में संगठनात्मक मामलों के अतिरिक्त बिहार की की मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों पर भी चर्चा की जाएगी। बता दें की बीजेपी की बैठक साल में 4 बार आयोजित होती है. बैठक बिहार बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल की अध्यक्षता में होगी।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक, बीजेपी दो दिवसीय बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों को गांव-गांव तक पहुंचाने की कार्ययोजना पर चर्चा करेगी। बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व की ओर से प्रदेश कार्यसमिति के लिए राजनीतिक प्रस्ताव की जिम्मेवारी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के नेतृत्व में प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश तिवारी को दी गई है. इसके अलावा कार्यसमिति के समापन का प्रस्ताव बनाने की जिम्मेदारी विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी के साथ-साथ बिहार बीजेपी उपाध्यक्ष नीतीश मिश्र को दी गई है। बैठक आज दोपहर 2:00 बजे से शुरू होगी।

Share

Check Also

तीन दिनों से लापता युवक की सड़क किनारे मिली लाश, एक आरोपी गिरफ्तार।

दरभंगा: बहादुरपुर थाने की इंदिरा कॉलोनी से लापता बबलू का शव तीन दिन बाद रविवार की सुबह असग…