Home Featured मीडिया कप के दूसरे मैच में इनसाइट मिथिला ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को हराया। 
February 26, 2023

मीडिया कप के दूसरे मैच में इनसाइट मिथिला ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को हराया। 

दरभंगा: मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में चल रहे प्रमंडलीय मीडिया कप टूर्नामेंट का दूसरा लीग मुकाबला रविवार को डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया व इन साइट मिथिला एकादश के बीच खेला गया। इसमें इनसाइट मिथिला ने चार विकेट से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एलेवन को पराजित कर दिया। टॉस इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने जीता। पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया।

Advertisement

शुरूआती ओवरों में लगे झटके कारण संभलकर खेल रही इलेट्रॉनिक मीडिया ने 10 ओवर के बाद ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए अपने स्कोर को नौ विकेट के नुकसान पर 145 रन तक पहुंचा दिया। इसमें शादाब खान ने सर्वाधिक 25 रन बनाये। गुंजन कुमार ने अपनी टीम के लिए 21 रनों का योगदान दिया, जबकि गिरीश ने नाबाद 19 तथा मोहन ने 14 अविजित रनों की पारी खेली। इनसाइट मिथिला की ओर से अभिनव, प्रिंस, रत्नेश तथा संजय ने दो-दो विकेट चटकाये। जवाब खेलने उतरी इनसाइट मिथिला की शुरूआत अच्छी नहीं रही। शुरूआती ओवर में ही पहला झटका लग गया, लेकिन इसके बाद टीम के बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की और 17.3 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। इनसाइट मिथिला की ओर से रवींद्र ने सबसे अधिक 25 रनों की पारी खेली। वहीं रत्नेश ने 21, आकाश ने 18 तथा संजय ने 15 रनों का महत्वपूर्ण योगदान अपनी टीम के लिए दिया। इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की ओर से कप्तान प्रीवण बबलू व शादाब ने दो-दो विकेट झटके, जबकि जितेंद्र एवं बीरू को एक-एक सफलता मिली।

बता दें कि सोमवार को डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में दो लीग मुकाबले खेले जायेंग। इसमें पहले मैच में आकाशवाणी एकादश की भिड़ंत वेब मीडिया एलेवन से होगी, वहीं दूसरे मैच में रेस्ट ऑफ मीडिया का सामना फ्रेंड्स मीडिया प्रेस एलेवन से होगा।

Advertisement
Share

Check Also

एनएच पर धू धू कर जली स्कोर्पियो।

दरभंगा: जिले के भालपट्टी ओपी क्षेत्र के अदलपुर मोड़ के निकट एनएच 57 पर बुधवार की दोपहर एक स…