Home Featured बेहद रोमांचक मुकालबे में वेब मीडिया दो रनों जीता, दूसरे मैच में रेस्ट ऑफ मीडिया विजयी।
February 27, 2023

बेहद रोमांचक मुकालबे में वेब मीडिया दो रनों जीता, दूसरे मैच में रेस्ट ऑफ मीडिया विजयी।

दरभंगा: मीडिया स्पोर्ट्स क्लब के तत्वावधान में 16वें प्रमंडलीय मीडिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में सोमवार को दो लीग मुकाबले खेले गये। इसमें खेले गये पहले मैच में वेब मीडिया ने बेहद रोमांचक मुकाबले में दो रनों से आकाशवाणी एकादश को पराजित कर दिया, वहीं दूसरे मैच में एक तरफा मुकाबले में रेस्ट ऑफ मीडिया ने 68 रनों से फ्रेंड्स मीडिया को हरा दिया। डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में खेले पहले मैच में वेब मीडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया, लेकिन आकाशवाणी की अनुशासित गेंदबाजी के आगे 20 ओवरों में नौ विकेट पर महज 99 रन ही बना सकी। इसमें वेब मीडिया की ओर से वरुण से सबसे अधिक 25 रनों की पारी खेली। राकेश ने 14 तथा एम. राजा ने 10 रनों का योगदान दिया। इन तीनों के अलावा एक भी बल्लेबाज दहाई आंकड़ा को पार नहीं कर सका। आकाशवाणी की ओर से रंजीत झा ने तीन विकेट झटके। अभिषेक ने दो खिलाड़ियों को पवेलियन भेजा, जबकि अविनाश तथा विकास के खाते में एक-एक विकेट गया।

जवाब में खेलने उतरी आकाशवाणी टीम का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा। वेब मीडिया के गेंदबाज विश्वंभर ने पांच विकेट चटकाकर आकाशवाणी की कमर तोड़ दी। एम. राजा ने तीन खिलाड़ियों को आउट किया। पूरी टीम 17.4 ओवर में 97 रन पर पवेलियन लौट गयी और वेब मीडिया दो रनों से जीत गयी। आकाशवाणी की ओर से अविनाश ने सर्वााधिक 24 रनों की पारी खेली। विकास ने 16 जबकि अनूप ने 12 रनों का योगदान दिया।

Advertisement

वहीं दूसरे मैच में रेस्ट ऑफ मीडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तुफैल के शानदार 73 रनों की पारी की बदौलत 20 ओवरों में दो विकेट पर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें भुवन मिश्र ने 33 रन तथा मुमशाद ने 24 रनों का योगदान दिया। फ्रेंड्स मीडिया की ओर से सूरज तथा इंद्रभूषण को एक-एक विकेट मिला। जवाब में खेलने उतरी फ्रेंड्स मीडिया की पूरी टीम 18.3 ओवर में मात्र 95 रन पर आउट हो गयी। फ्रेंड्स मीडिया की ओर से कौशल ने सबसे अधिक 24 रनों का योगदान दिया। सूरज ने 16 तो अशोक ने 10 रन बनाये। रेस्ट ऑफ मीडिया की ओर से तुफैल ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चार विकेट चटकाये। आफताब जिलानी के खाते में तीन तथा भवन मिश्र के हिस्से दो विकेट आये।

बता दें कि मंगलवार को डॉ नागेंद्र झा स्टेडियम में लीग के दो मुकाबले खेले जायेंगे। पहला मैच राष्ट्रीय सहारा बनाम इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तथा दूसरा मैच इनसाइट मीथिला बनाम दैनिक भास्कर खेला जायेगा।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …