Home Featured लोको पायलट के सरकारी आवास से सरकारी मोबाइल सहित नगद की चोरी।
May 7, 2023

लोको पायलट के सरकारी आवास से सरकारी मोबाइल सहित नगद की चोरी।

दरभंगा: कटहलबाड़ी स्थित रेलवे कॉलोनी में शनिवार की देर चोरों ने लोको पायलट के घर हाथ साफ किया। इस दौरान चोरों ने घर में रखे मोबाइल, नगदी, आभूषण व घर के चाभी की चोरी कर ली।

मामले को लेकर पीड़ित लोको पायलट अनिल कुमार पंडित ने जीआरपी दरभंगा को आवेदन देकर सरकारी क्वार्टर से चोरी होने की बात कही है।

पीड़ित द्वारा दिये गए आवेदन में बताया गया है कि 6 – 7 मई की देर रात चोरों ने उनके घर से सरकारी मोबाईल संख्या 9771462946 (CUG) सहित तीन पर्सनल मोबाइल, 30 हजार रुपए नगद, एक पायल, सभी घरों एवं गाड़ी की चाभी चोरी कर ली है।

Advertisement

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने चोरी के बाद लोको पायलट को चोरी की सरकारी मोबाईल से फोन कर चोरी की सामान मुक्तापुर में होने की बात कही। साथ ही चोरों ने उन्हें मुक्तापुर आकर अपनी सामान ले जाने को कहा लेकिन जब पीड़ित लोको पायलट मुक्तापुर पहुंचे और पुनः सरकारी नम्बर वाली मोबाइल पर फोन किया तो मोबाईल स्वीच ऑफ बताया।

काफी देर तक खोजबीन के बाद पुनः लोको पायलट मायूस होकर वापस लौट आये। इस मामले में जीआरपी थानाध्यक्ष रामजी उपाध्याय ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान शुरु कर दिया गया है। जल्द ही मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा।

Share

Check Also

रंजीत यादव बने किरतपुर के नये प्रखंड प्रमुख।

  दरभंगा: जिले के किरतपुर प्रखण्ड में वर्तमान प्रमुख रेखा देवी को हराकर रंजीत यादव नय…