Home Featured बाइक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर में युवक की मौत, बच्चा घायल।
May 7, 2023

बाइक और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर में युवक की मौत, बच्चा घायल।

दरभंगा: जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के दरभंगा कुशेश्वरस्थान मुख्य मार्ग एसएच 56 पर कलना चौक के समीप एक बाइक और अज्ञात टेम्पू में ठोकर लगने से बाइक सवार एक की मौत हो गई वही एक बच्चा बुरी तरह घायल हो गया स्थानीय लोगों ने परिवार को सूचना दी जिसके बाद युवक की लाश को वहां से ले जाकर एसएस 56 के ही किनारे मृतक के ननिहाल औराही के पास परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया जिससे घंटो तक सड़क यातायात बाधित रहा।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक कुशेश्वर स्थान दरभंगा एसएस 56 पर सुपौल की तरफ से आ रही ऑटो और कुशेश्वरस्थान की तरफ से जा रही है एक बाइक में टक्कर हो गई जिससे बाइक सवार युवक सुजीत यादव उम्र 22 साल पिता उमेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई वही उसी बाइक पर सवार विनीत कुमार कमती उम्र 12 वर्ष पिता लक्ष्मण कमती बुरी तरह घायल हो गए स्थानीय लोगों ने परिजन को सूचना दी जिसके बाद परिजनों ने घटनास्थल से लाश उठाकर एसएच 56 के ही करीब मृतक के ननिहाल के घर के सामने औराई गांव में सड़क को जाम कर दिया।

ज्ञात हो कि घटना बिरौल थाना क्षेत्र में हुआ और वही सड़क जाम कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र में किया गया जिसको लेकर बिरोल और कुशेश्वरस्थान दोनों की पुलिस मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाने बुझाने में लग गई जिससे यातायात पुनः चालू किया जा सके।

वहीं घायल बच्चे के चाचा अर्जुन कमती ने आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक सुजीत मोबाइल ठीक करवाने के लिए गया था। घुमाने के बहाने मेरे बच्चे को भी साथ ले लिया इसी क्रम में उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति शराब और गांजा के नशे में था, जिससे यह दुर्घटना हुई।

मृतक सुजीत यादव अपने ननिहाल में ही अपने नाना नानी के साथ रहता था। सुजीत का घर मणिगाछी थाना के राजे गांव में है। पुलिस के द्वारा समझने बुझाने पर परिजनों के सड़क जाम को खत्म किया गया और पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …