Home Featured उड़ान स्कीम में नंबर वन दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए प्लास्टिक की कुर्सी मिलना दुर्भाग्यपूर्ण: संजय झा।
May 7, 2023

उड़ान स्कीम में नंबर वन दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए प्लास्टिक की कुर्सी मिलना दुर्भाग्यपूर्ण: संजय झा।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: दरभंगा में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. एक दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे मंत्री ने कहा कि उड़ान योजना में नबंर वन आने वाले दरभंगा एयरपोर्ट पर यात्रियों को बैठने के लिए प्लास्टिक की कुर्सी है, यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को निर्माण कार्य के लिए जमीन उपलब्ध करा दिया गया है, लेकिन इसके बाद भी अभी तक टेंडर नहीं हुआ है.

Advertisement

मंत्री संजय झा ने कहा कि यहां के यात्री पटना से दोगुने किराये पर सफर करने को मजबूर हैं. उन्होंने कहा कि पहले कहते थे बिहार सरकार जमीन नहीं दे रही है, अब जमीन दे दिया तो काम नहीं हो रहा है. अभी तक टेंडर नहीं निकाला गया है. उन्होंने बताया कि वे इस सिलसिले में एविएशन मिनिस्टर ज्योतिरादित्य सिंधिया से भी मिले थे और उनसे कहा कि बिहार सरकार जमीन दे रही है, शीघ्र टेंडर निकलवा दीजिएगा. ताकि लोगों को इसका लाभ जल्द से जल्द मिल सके. बिहार सरकार तो फरवरी में बचे हुए जमीन भी दे ढ़ी. तो फिर देरी किस बात हो रही है. टेंडर निकाल कर काम शुरू होना चाहिए.

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…