Home Featured पैसे के लेन देन के विवाद में दवा व्यवसायी को मारपीट कर किया घायल।
May 16, 2023

पैसे के लेन देन के विवाद में दवा व्यवसायी को मारपीट कर किया घायल।

देखिए वीडियो भी।

देखिए वीडियो भी 👆

दरभंगा: मंगलवार की देर शाम शहर के बेंता ओपी क्षेत्र के डीएमसीएच परिसर में टीवीडीसी वार्ड के समीप एक दवा व्यवसायी को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर देने का मामला सामने आया। दवा व्यवसायी को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Advertisement

घायल दवा व्यवसायी की पहचान शहर के विश्वविद्यालय थानाक्षेत्र के कादिराबाद निवासी शम्भू साह के पुत्र मनोज कुमार शाह के रूप में हुई है।मनोज साह की दवा दुकान हॉस्पिटल रोड में आउटडोर के निकट अवस्थित है।

घटना के संबंध में घायल दवा व्यवसायी मनोज साह ने बताया कि इंदु ठाकुर उर्फ ललन ठाकुर से पैसे के लेन देन को लेकर उनका विवाद चल रहा है। उन्होंने इंदु ठाकुर का सारा हिसाब चुकता कर दिया है। पर वह गलत बिल बनाकर पैसा देने केलिए दवाब डाल रहा है। मंगलवार की शाम इंदु ठाकुर ने पैसे का हिसाब कर लेने केलिए उन्हें फोन कर मिलने को कहा। जब वह मिलने के दुकान से निकले, उसी समय टीवीडीसी रोड में इंदु ठाकुर तीन चार लोगों के साथ पहले से मौजूद था। उनके पहुंचते ही उनलोगों ने उनपर हमला कर दिया। उनलोगों ने लाठी, लोहे के रॉड एवं बंदूक के बट से उनकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान उनकी जेब से 35 हजार रुपये, सोने का चेन एवं महत्वपूर्ण कागजात छीन लेने का भी आरोप मनोज साह ने लगाया है। साथ ही उनका बाइक एवं मोबाइल लेकर भी इंदु ठाकुर भाग गया।

मनोज साह ने बताया कि स्थानीय लोगों के जुट जाने के कारण इंदु ठाकुर एवं उनके साथियों को भागना पड़ा तथा उनकी जान बच सकी। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना बेंता ओपी को दी गयी है।

Share

Check Also

जेईई मेंस के रिजल्ट में एकबार फिर सर्वश्रेष्ठ रहा ओमेगा का प्रदर्शन, संस्कृति को मिला 232वां रैंक।

देखिये वीडियो भी दरभंगा: मिर्जापुर स्थित शिक्षण संस्थान ओमेगा स्टडी सेंटर के बच्चों ने जेई…