Home Featured सचिन हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।
February 27, 2023

सचिन हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार।

दरभंगा: बहेड़ी पुलिस ने प्रखंड के जोरजा गांव के सचिन हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। दो दिन पहले किशुनदेव यादव के पुत्र सचिन यादव की हत्या उसकी सगी चाची और उसके प्रेमी ने मिलकर की थी। दो बच्चों की मां उसकी चाची ने अपने प्रेम संबंध को छुपाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर तरछेबी हसुआ से सचिन को रात में बहला-फुसलाकर बुलाया और गर्दन रेतकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

बहेड़ी थाना परिसर में सोमवार को बेनीपुर एसडीपीओ डॉ. कुमार सुमित व थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार झा ने प्रेस कॉन्फेंस में बताया कि जोरजा गांव के कैलाश यादव की 30 वर्षीया पत्नी चंचल देवी का गांव के ही स्व. मुन्नीलाल महतो के 18 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार महतो के साथ बहुत दिनों से अवैध संबंध था। इसका वीडियो सचिन कुमार यादव ने अपने मोबाइल से बना लिया था। हत्यारे के अनुसार उन दोनों को सचिन उस वीडियो को वायरल कर देने की धमकी देता था।

Advertisement

इसके बाद दोनों ने सचिन की हत्या की साजिश रची। सचिन के मवेशी घर से कुछ ही दूरी पर स्थित मरचरही गाछी में उसकी चाची ने उसे फोन कर अकेले में बुलाया। वहां पहले से उसका प्रेमी हथियार लेकर छिपा हुआ था। सचिन के वहां पहुंचते ही दोनों ने मिलकर तरछेबी से गला काटकर उसकी हत्या कर दी और चले गए।

बेनीपुर एसडीपीओ ने कहा कि हत्यारे ने तरछेबी हसुआ व मोबाइल सहित मृतक के मोबाइल को भी छुपा दिया था। मृतक व अपने-अपने मोबाइल से सभी फोटो व वीडियो डिलीट करने की कोशिश की। उन दोनों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त तरछेबी हसुआ, मृतक का मोबाइल तथा दोनों हत्यारे का भी मोबाइल फोन बरामद कर लिया। बहेड़ी थाना क्षेत्र के जोरजा में गत 24 फरवरी को गांव के ही किशुनदेव यादव के 14 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार यादव की गला रेत हत्या कर बाद शव को मरचरही गाछी में फेंक दिया था।

Share

Check Also

पांच दिनों तक प्रचंड लू की संभावना, मौसम विभाग ने जारी की एडवाइजरी।

दरभंगा: 20 से 24 अप्रैल तक लोगों को तेज धूप व लू का सामना करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने इसको …