Home Featured नवविवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।
March 24, 2023

नवविवाहिता ने फंदे से लटक कर दी जान।

दरभंगा: विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर दुर्गा मंदिर के पास शुक्रवार की दोपहर एक नवविवाहिता ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान राजा साह की पत्नी अमेरिका देवी  के रूप में हुई है। अमेरिका का शव छत में लगी पाइप में साड़ी के सहारे झूलता हुआ पाया गया।

Advertisement

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की छानबीन करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच ले गई। घटना को लेकर मृतका की सास विजय साह की पत्नी रीना देवी ने पुलिस को बताया कि मेरा बेटा राजा कल से मुजफ्फरपुर में है। पति सुबह काम पर चले गये थे। वह मझली बेटी के साथ किसी काम से शिवधारा बाजार गई थी। घर में सिर्फ उसकी छोटी बेटी ज्योति कुमारी (14) व पुत्रवधू अमेरिका थी। कुछ देर बाद बेटी ने फोन कर बताया कि जल्दी आओ, भाभी घर बंद कर हाथ काट रही है। रीना भागी-भागी अपने घर पहुंची। किसी तरह अमेरिका के कमरे का दरवाजा खोला गया। घर में वह साड़ी का फंदा लगाकर छत के लोहे से झूल रही थी। रीना के हल्ला करने पर आसपास के लोग वहां पहुंचे। रीना के शव को छत के लोहे से खोलकर नीचे रखा गया।

अमेरिका को एक निजी चिकित्सक के यहा ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने वहां उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर मामले की छानबीन की। शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच लाया गया। थानाध्यक्ष मदन प्रसाद ने बताया कि मृतका के मायके वाले को बुलाया जा रहा है। वे लोग जैसा आवेदन देंगे, उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Share

Check Also

धर्म के आधार पर किसी भी कीमत पर मुसलमानों को नहीं मिलेगा आरक्षण : मोदी

दरभंगा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दरभंगा राज परिसर के इंद्र भवन मैदान में चुनावी सभा को…