Home Featured विधायक ने किया मिर्जापुर से तालिबपुर सड़क का शिलान्यास।
April 7, 2023

विधायक ने किया मिर्जापुर से तालिबपुर सड़क का शिलान्यास।

दरभंगा: आजादी के बाद अपने कार्यकाल में बिहार में विकास का नया आयाम स्थापित कर सीएम नीतीश कुमार ने साबित कर दिया है कि राजनीति में ईमानदारी, शुचिता तथा पारदर्शिता की बदौलत आमजनों की भावनाओं को जीता जा सकता है। सीएम नीतीश कुमार बिहार में विकास के द्योतक हैं।

Advertisement

ये बातें बेनीपुर विधायक सह जदयू के प्रदेश प्रवक्ता प्रो. विनय कुमार चौधरी ने शुक्रवार को बिरौल प्रखंड की बैरमपुर पंचायत के मिर्जापुर से तालिबपुर सड़क का शिलान्यास करने के बाद कही। विधायक ने ग्रामीण कार्य विभाग की बिहार ग्रामीण पथ अनुरक्षण नीति 2018 के अंतर्गत 204.446 लाख रुपये की लागत से 3.799 किलोमीटर की इस सड़क का शिलान्यास करते हुए कहा कि इस सड़क के बन जाने के बाद मिर्जापुर व तालिबपुर के बीच सड़क क्यूनिकेशन बेहतर ढंग से उपलब्ध हो जायेगा।

विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार के शासनकाल में सूबे का कोई ऐसा गांव या टोला-मुहल्ला नहीं है जिसे प्रखंड अनुमंडल तथा जिला मुख्यालय से नही जोड़ा गया है। इस समारोह में बैरमपुर पंचायत मुखिया सरोज कुमार चौधरी, कमरकाला पंचायत की मुखिया कल्पना मिश्र, पटनिया पंचायत के मुखिया मनोज कुमार सुधांशु, अशोक कुमार यादव, बीरबल प्रसाद राय, पवन कुमार राय, अजीत कुमार राय, मो. फिरोज, धीरेन्द्र चौधरी, मो. शोएब, मो. परवेज, राज नारायण मंडल, लालो पासवान, तुलसी राय, मो. खुर्शीद, मो. अतिकुल्ला, सुरेंद्र यादव आदि थे।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …