Home Featured यूरोपियन कपड़ा पहने और शराब पीने के लिए पत्नी पर दवाब बनाता था पति, शिकायत पर हुआ गिरफ्तार।
April 9, 2023

यूरोपियन कपड़ा पहने और शराब पीने के लिए पत्नी पर दवाब बनाता था पति, शिकायत पर हुआ गिरफ्तार।

दरभंगा: दरभंगा में पत्नी को विदेशी स्टाइल में रखने की जिद और मारपीट करना एक पति को महंगा पड़ा गया। महिला थाने की पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर इस मामले का खुलासा कर दिया है। आरोपी लंबे समय से फरार चल रहा था। महिला थाने की पुलिस ने दिल्ली पुलिस के सहयोग से आरोपी पति के साथ-साथ उसके भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार पति मोहम्मद अमीरुद्दीन शादी के कुछ दिन बाद से ही पत्नी पर शराब पीने और यूरोपियन कपड़ा पहनाने को लेकर दबाव बना रहा था। घर में आने-जाने वाले लोगों के पास भी विदेशी कपड़ा पहने का दबाव बनाता था। यह आदत उसकी पत्नी रुकैया खातून को नागवार गुजरती थी।

Advertisement

इसकी शिकायत उसने पिता मोहम्मद अयूब सहित घर के लोगों को दी। गिरफ्तार आरोपी पति अमीरुद्दीन और उसका भाई ताहिर हुसैन अंतरराष्ट्रीय टैटू कलाकार है। सिघवारा थाना क्षेत्र के बरवाड़ा पठान टोली का रहने है। रुकैया खातून के चाचा मोहम्मद इजहार आलम उर्फ मुन्ना ने बताया उनकी भतीजी की शादी मोहम्मद अमीरुद्दीन से मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। शादी के दौरान 2500000 रुपए 25 भर सोना एक कार सहित अन्य कीमती सामान दिया गया था।

लड़की के चाचा ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग शराब पीने और यूरोपियन वस्त्र पहनने को लेकर मारपीट किया करते थे। गिरफ्तार किए गए लोग दिल्ली स्थित प्रसाद नगर थाना क्षेत्र के टैंक नगर गुलाबो वाली गली में रहते हैं । पति अमीरुद्दीन के चार भाई सास ननंद ने वर्ष 2020 में मारपीट कर जलाने का प्रयास किया था। लेकिन मोहल्ले के लोगों ने जान बचाई। परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार से की थी और गिरफ्तारी के लिए अनुरोध किया था।

महिला थाना अध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि एसएसपी के आदेश से महिला थाना के जीएसआई बृजेश कुमार पांडे के नेतृत्व में पुलिस बल को दिल्ली भेजा गया जहां से गिरफ्तारी हुई है । तारीख के बाद दोनों भाई को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

Share

Check Also

प्राचीन सिद्धेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जुटेगी भीड़, तैयारी पूरी।

दरभंगा: श्रावण की पहली सोमवारी को जलाभिषेक के लिए प्रखंड क्षेत्र के शिवालयों में प्रमुख टट…