Home Featured दिन दहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हजारों की लूट।
April 9, 2023

दिन दहाड़े फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हजारों की लूट।

दरभंगा: सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के कटासा, पैगम्बरपुर, अग्यासपुर पथ पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को लूट लिया।

घटना सुनसान चौड़ में शनिवार दोपहर की बताई जाती है। ब्लू रंग की अपाचे बाइक सवार अपराधी ने कर्मचारी के बाइक के आगे अपनी बाइक एकाएक रोक दिया जिससे फाइनेंस कर्मी गिर गया। इसके बाद काले रंग का लेदर बैग लेकर भाग गया।

Advertisement

इस घटना को लेकर पीड़ित मधुबनी जिले के बाबूबरही थानाक्षेत्र के तेघरा निवासी कौशल किशोर कर्ण ने सिंहवारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।जिसमे कहा है कि बाइक के पिछे बैठा अपराधी जो माथे पर भगवा रंग का गमछा बांधे हुआ था उसने पेट में पिस्टल सटा दिया और बैग छीन लिया। बैग में कंपनी के कलेक्शन का 82 हजार 800 रुपया, कंपनी का डिवाईस, सैन्ट्रल बैंक का एटीएम कार्ड, कंपनी का आईडी कार्ड एवं उसका रियल मी नारजो-20 एन्ड्रॉईड मोबाईल काले रंग का था। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी कटासा कि ओर भाग गया।रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति के मोबाईल फोन से पुलिस को सूचना दिया। इसके बाद तुरंत सिंहवाड़ा थाना कि पुलिस पहुँची और छान बीन किया। थानाध्यक्ष मनीष कुमार ने बताया की प्राथमिकी दर्ज कर बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

पीड़ित ने बताया कि वह एलएनटी फाईनेंस कंपनी में फिल्ड ऑफिसर के पद पर दरभंगा जिला के शिवधारा शाखा में कार्यरत है।शुक्रवार को सुबह करीब 7 बजे कंपनी के कलेक्शन कार्य के लिए मुजफ्फरपुर जिला के बुधकारा,शिवदहा एवं दरभंगा जिला के लालपुर, अग्यासपुर के लिए निकला। बुधकारा,शिवदहा, लालपुर मे कलेक्शन किया।इसके बाद दोपहर करीब एक बजे शिवदहा से कलेक्शन का सारा पैसा एक काला रंग के बैग में लेकर अग्यासपुर जा रहा था। इसी बीच जैसे ही कटासा होते हुए पैगम्बरपुर एवं अग्यासपुर के बीच सुन सान चौड़ में पहुँचा तो पीछे से ब्लू रंग के अपाची बाइक पर सवार दो लोग ओवरटेक करते हुए घेर लिया और घटना को अंजाम दिया

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …