Home Featured सब्जी व्यवसीय की गोली मारकर हत्या, सब्जी से भरे पिकअप वैन भी लूटे।
April 10, 2023

सब्जी व्यवसीय की गोली मारकर हत्या, सब्जी से भरे पिकअप वैन भी लूटे।

दरभंगा: एनएच-27 पर गोपालपुर गांव के पास मुजफ्फरपुर जिले के पियर थाने के महेशपुर निवासी शत्रुघ्न साह के सब्जी व्यवसायी पुत्र केसरी नंदन बहुगुणा उर्फ राजा की गोली मारकर हत्या किये जाने की सूचना से इलाके में कोहराम मच गई है।

बताया गया है कि केसरी नंदन अपने बहनोई समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के नावापुर निवासी नीरज कुमार के साथ मैजिक पिकअप पर गाजर और चुकंदर लादकर फारबिसगंज बेचने जा रहा था। घटना के चश्मदीद मैजिक में मृतक के साथ चल रहे नीरज कुमार ने बताया कि चौधरी पेट्रोल पंप से कुछ आगे बढ़ते ही एनएच के उसी लेन में सामने से एक बाइक आ रही थी। बाइक सवार ने मैजिक गाड़ी के सामने आकर अपनी गाड़ी रोक दी। बाइक पर तीन लोग सवार थे। बाइक से उतरकर उन लोगों ने मैजिक पर से दोनों को नीचे उतार दिया। इसके बाद अपराधियों ने नीरज का मोबाइल लेकर फेंक दिया। पुन दो अपराधियों ने दोनों सब्जी व्यवसायियों को अपने कब्जे में लेकर मैजिक में बिठा लिया और मैजिक चलाकर ले जाने लगे। तभी गाड़ी बंद हो गई।

Advertisement

मैजिक के इंजन में चाबी नहीं लगी थी। अपराधियों ने मैजिक की चाबी की मांग व्यवसायी से की। व्यवसायी ने चाबी देने में कुछ विलंब किया। इसी दौरान अपराधियों ने एक व्यवसयी को गोली मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। एक को गोली मारने के बाद दूसरे को धमकी देते हुए तीनों अपराधी वहां से बड़े आराम से चले गए। सब्जी व्यवसायी को गोली मारने वाले तीनों अपराधी पूरी तरह बेखौफ थे। एनएच पर घटना को अंजाम देने के क्रम में इन लोगों में पुलिस का कोई भय नहीं था। थाना स्तर से प्रतिदिन रात में एनएच पर पेट्रोलिंग होती है। बावजूद इसके अपराधियों ने घटना को बड़े आराम से अंजाम दिया।

बताया जाता है कि अपराधियों ने व्यवसायी को सिर्फ गोली ही नहीं मारी बल्कि गोली मारने के बाद दो बार वे फिर घटनास्थल पर आये। घटना के चश्मदीद नीरज ने बताया कि गोली मारने के बाद तीनों अपराधी बाइक पर बैठकर पूरब की ओर निकले। कुछ दूर आगे जाकर वे लोग एनएच से बाएं उतर गए। घटना की सूचना नीरज ने मृतक के मोबाइल से परिजन को दी। परिजन ने गोली लगे राजा को जल्द अस्पताल ले जाने की सलाह नीरज को दी। नीरज मैजिक स्टार्ट कर राजा को अस्पताल ले जाने लगा। इसी दौरान उसी बाइक से एक अपराधी पीछे से आकर नीरज को देखते हुए गुजरा। नीरज डर के मारे गाड़ी में ही घायल राजा को छोड़कर पेट्रोल पंप के पास चला गया। पुन वही अपराधी पूरब की ओर से फिर से आता हुआ दिखा। डर के मारे नीरज पेट्रोल पंप के बगल में एक खेत में जाकर छुप गया। बाद में पुलिस के पहुंचने पर वह सामने आया।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …