Home Featured ट्रेन से कटकर युवक की मौत।
April 10, 2023

ट्रेन से कटकर युवक की मौत।

दरभंगा: दरभंगा-जयनगर रेलखंड पर सदर थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास सोमवार की दोपहर ट्रेन से कटने से एक युवक की मौत हो गई। लगभग 20 वर्षीय मृतक की पहचान नहीं हो सकी है।

Advertisement

मृतक ने मटमैला रंग का जींस पैंट, पुरानी शर्ट व उजली टोपी पहन रखी थी। उसके पैर में लाल रंग की नयी हवाई चप्पल व हाथ में डिजाइनदार घड़ी थी। प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि जयनगर की ओर जा रही ट्रेन से गिरने के बाद कटने से युवक की मौत हुई है। पुलिस मामले की छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच ले गई।

बताया जाता है कि दिन के लगभग एक बजे गोपालपुर गांव के पास रेलवे ट्रैक पर दो टुकड़े में बंटा हुआ एक युवक का शव देखा गया। ट्रेन से कटने की सूचना आसपास के गांव से बड़ी संख्या में लोग शव देखने पहुंचे लेकिन आसपास के ग्रामीणों ने मृतक की शिनाख्त नहीं की। इधर, रेलवे ट्रैक पर शव रहने के कारण घटनास्थल के दोनों तरफ दो ट्रेनें रुकी हुई थी। आरपीएफ एवं जीआरपी की टीम ने वहां पहुंचकर शव को रेलवे ट्रैक के किनारे रखवा दिया। इसके बाद रुकी हुई ट्रेन का परिचालन शुरू हुआ। बाद में सदर थाने के एसआई नागेश्वर पासवान दल-बल के साथ वहां पहुंचे। वे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएस ले गए।

Share

Check Also

जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति की बैठक आयोजित।

दरभंगा: जिला दुर्गा पूजा समन्वय समिति और सार्वजनिक दुर्जा पूजा समितियों की बैठक रविवार को …